Saas Bahu Aur Flamingo के लिए पहली पसंद नहीं थीं डिंपल कपाड़िया, इस एक्ट्रेस को लेना चाहते थे होमी अदजानिया

99

Saas Bahu Aur Flamingo: होमी अदजानिया जल्द ही अपनी पहली वेब सीरीज, सास बहू और फ्लेमिंगो लेकर आ रहे हैं. इसका प्रीमियर 5 मई को डिज़्नी+ हॉटस्टार पर होगा. लेखक-निर्देशक ने यह खुलासा किया कि डिंपल सावित्री की भूमिका के लिए पहली पसंद नहीं थीं. फिल्म निर्माता ने साझा किया कि पूरा परिवार युवा था और उन्होंने भूमिका के लिए तब्बू के बारे में सोचा था.

सास बहू और फ्लेमिंगो के लिए पहली पंसद नहीं थी डिंपल

सास बहू और फ्लेमिंगो का विचार निर्देशक के दिमाग में कई साल पहले आया था. होमी ने साझा किया कि उन्होंने एक परिवार के बारे में एक कहानी के रूप में सोचा था, जहां परिवार की महिलाएं एक नाजायज घिनौना कारोबार चला रही हैं और परिवार के पुरुषों को इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है. वे वास्तव में महिलाओं को उबाऊ जीवन जीने के लिए आंकते हैं और वे इसके बजाय विदेश में काम करते हैं. शो की कहानी एक काल्पनिक किस्म के विचार के रूप में शुरू हुई थी.

सास बहू और फ्लेमिंगो के स्टारकास्ट

होमी ने हिंदुस्तान टाइम्स को बताया, “पहले, पूरा परिवार युवा था और मैं इसमें तब्बू को कास्ट करने की सोच रहा था. फिर बाद में, मेरा मानना है कि हर परियोजना की अपनी नियति होती है, इसलिए जब तक वह शुरू करने के लिए तैयार हो रही थी… तब तक कोविड- 19 हुआ. तब तक यह बनने को तैयार हो गया, जो लोग अंत में इसमें होने वाले थे, वे नियति के अनुसार इसमें थे. सास बहू और फ्लेमिंगो में राधिका मदान, ईशा तलवार, अंगिरा धर, दीपक डोबरियाल, मोनिका डोगरा और नसीरुद्दीन शाह भी हैं.

डिंपल को लेकर क्या बोले होमी

लेखक-निर्देशक ने यह भी कहा कि यह अनुभवी अभिनेता के साथ फिर से काम करने जैसा था. बीइंग साइरस (2005), कॉकटेल (2012), फाइंडिंग फैनी (2014) और अंग्रेजी मीडियम (2020) के बाद यह उनका पांचवां प्रोजेक्ट है. उन्होंने साझा किया, “सेट से दूर हम बहुत अच्छे दोस्त हैं और जब हम काम कर रहे होते हैं, तो उस दोस्ती को कभी भी सेट पर एक धुंधली रेखा नहीं बनने देते हैं. वह मुझ पर पूरा भरोसा करती हैं, जो मुझे लगता है यह एक विशेषाधिकार है और वह बहुत निडर है. वह एक बच्चे की तरह है. वह शूटिंग से पहले अपने छोटे-छोटे तनावों से गुजरती है जैसे कि वह पहली बार शूटिंग कर रही हो.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.