MP News: ‘अगले जन्म में पाकिस्तान में पैदा हों दिग्विजय सिंह’, सिंधिया पर कटाक्ष के बाद भाजपा गुस्से में

7

MP News : मध्य प्रदेश में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. इससे पहले प्रदेश की राजनीति गरम हो चुकी है. इस बीच कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह द्वारा अपने पूर्व पार्टी सहयोगी ज्योतिरादित्य सिंधिया पर किये गये कटाक्ष से मध्य प्रदेश के सत्तारूढ़ भाजपा और कांग्रेस के नेताओं के बीच एक वाक युद्ध छिड़ चुका है.

भाजपा नेताओं ने दिग्विजय सिंह पर करारा प्रहार किया है और उन्हें देश पर एक “धब्बा” बता दिया है. और प्रार्थना की कि वह अगले जन्म में पाकिस्तान में पैदा हों. यहां चर्चा कर दें कि दिग्विजय सिंह शुक्रवार को मध्य प्रदेश के उज्जैन शहर के दौरे पर थे जहां प्रसिद्ध महाकालेश्वर मंदिर है. यहां मीडिया से वे रू-ब-रु हुए. जब उनसे सवाल किया गया कि वह भगवान महाकाल से क्या मांगेगे, तो उन्होंने जवाब दिया कि हे महाकाल, कांग्रेस में कोई दूसरा ज्योतिरादित्य सिंधिया पैदा न हो.

भाजपा में शामिल हो गये थे सिंधिया

उल्लेखनीय है कि कभी पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के करीबी माने जाने वाले सिंधिया मार्च 2020 में कांग्रेस से अपने लगभग दो दशक लंबा नाता खत्म करते हुए भाजपा में शामिल हो गये थे. इससे मध्य प्रदेश में कमलनाथ के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार अल्पमत में आ गयी थी और गिर गयी थी. इस घटनाक्रम के बाद सिंधिया को केंद्र की भाजपा नीत सरकार में केंद्रीय मंत्री का पद दिया था.

अगले जन्म में पाकिस्तान में पैदा हों  दिग्विजय सिंह

कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह के बयान पर पलटवार करते हुए सिंधिया ने शुक्रवार को ट्वीट किया था- हे प्रभु महाकाल, कृपया दिग्विजय सिंह जी जैसे देश-विरोधी और मध्य प्रदेश के बंटाधार, भारत में पैदा ना हो…इसके बाद इस जुबानी जंग में भाजपा और कांग्रेस के अन्य नेता भी कूद पड़े. सिंधिया के खिलाफ कांग्रेस नेता की टिप्पणी के बारे में पूछे जाने पर सिंधिया समर्थक भाजपा नेता और प्रदेश के पंचायत मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया ने कहा कि मैं, भगवान महाकाल से प्रार्थना करता हूं कि दिग्विजय सिंह जैसा व्यक्ति, जिसने पूरी कांग्रेस और मध्य प्रदेश को बर्बाद कर दिया, अगले जन्म में पाकिस्तान में पैदा हों.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.