Dharmendra ने ईशा देओल-भरत तख्तानी के तलाक पर तोड़ी चुप्पी, कहा- कपल को अपने फैसले पर दोबारा सोचना… – Prabhat Khabar

4

image 19 1

Dharmendra On Esha Deol Bharat Takhtani Divorce: बॉलीवुड एक्ट्रेस और हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की बेटी ईशा देओल ने फरवरी की शुरुआत में अपने पति भरत तख्तानी से अलग होने की घोषणा की थी. जिसके बाद उनके फैंस काफी ज्यादा परेशान हो गए थे. कपल ने एक बयान में कहा, “हमने आपसी और सौहार्दपूर्ण तरीके से अलग होने का फैसला किया है. हमारे जीवन में इस बदलाव की वजह से हमारी बेटियों पर इसका असर नहीं पड़ने देंगे. हमलोगों के लिए हमारे बच्चे सबसे ऊपर हैं. आपलोग इस समय हमें पर्सनल स्पेस दें और हम इसका सम्मान करेंगे.” अब इस फैसले से एक्ट्रेस के पिता धर्मेंद्र बिल्कुल भी खुश नहीं हैं.

ईशा की तलाक की खबरों से धर्मेंद्र हैं दुखी
बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट के अनुसार, ईशा के पिता और अनुभवी अभिनेता धर्मेंद्र, इस जोड़े की ओर से शादी खत्म करने के फैसले से ‘दुखी’ हैं, और यही कारण है कि वह चाहते हैं कि ईशा और भरत ‘अलग होने पर पुनर्विचार करें’. कथित तौर पर धर्मेंद्र ईशा देओल के फैसले के खिलाफ नहीं हैं, लेकिन उनका मानना ​​है कि अलगाव से ईशा और भरत की बेटियों राध्या और मिराया पर ‘बुरा प्रभाव’ पड़ेगा.

हर पिता की तरह धर्मेंद्र हैं काफी दुखी
एक सूत्र ने बताया, “कोई भी माता-पिता अपने बच्चों के परिवार को टूटते हुए देखकर खुश नहीं हो सकते. यहां तक ​​कि धर्मेंद्र जी भी एक पिता हैं और कोई भी उनका दर्द समझ सकता है. ऐसा नहीं है कि वह अपनी बेटी के अलग होने के फैसले के खिलाफ हैं, बल्कि चाहते हैं कि वह इस पर दोबारा विचार करें.”

पढ़ें- हेमा मालिनी ने बेटी ईशा देओल के तलाक पर तोड़ी चुप्पी! कह दी बड़ी बात

ईशा देओल को शादी बचाने को लेकर करना चाहिए फिर से विचार

सूत्र ने कहा, “ईशा और भरत दोनों धर्मेंद्र का बहुत सम्मान करते हैं. वह देओल परिवार के लिए बेटे की तरह हैं, जबकि ईशा पिता धर्मेंद्र की आंखों का तारा हैं और वह चाहते हैं कि वह हमेशा खुश रहें. जैसे-जैसे उनका परिवार इस बंधन में बंधता जा रहा है, वह वास्तव में दुखी है, और यही कारण है कि वह चाहते हैं कि वे अलग होने पर पुनर्विचार करें. ईशा और भरत की दो बेटियां हैं, राध्या और मिराया. वे अपने दादा-दादी, नाना-नानी के बहुत करीब हैं. अलगाव बच्चों को बुरी तरह प्रभावित करता है और इसलिए धरमजी को लगता है कि अगर शादी को बचाया जा सकता है, उन्हें ऐसा करना चाहिए.” बीते दिनों हेमा मालिनी ने भी बेटी की तलाक को लेकर बात की थी. उन्होंने अपनी लाडली का सपोर्ट किया था.

ईशा और भरत का रिश्ता
ईशा देओल दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की बेटी हैं. उन्होंने और भरत तख्तानी ने 2012 में मुंबई में शादी की. उनकी दो बेटियां हैं – राध्या, जिनका जन्म 2017 में हुआ और मिराया, जिनका जन्म 2019 में हुआ. ईशा ने विनय शुक्ला की 2002 की रोमांटिक थ्रिलर ‘कोई मेरे दिल से पूछे’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया. उन्होंने ‘एलओसी: कारगिल’ (2003), ‘युवा’ (2004), ‘धूम’ (2004), ‘दस’ (2005) और ‘नो एंट्री’ (2005) जैसी हिट फिल्मों में अभिनय किय

अजय देवगन संग काम कर चुकी हैं ईशा देओउन्होंने 2022 में डिज्नी + हॉटस्टार पर ‘रुद्र: द एज ऑफ डार्कनेस’ के साथ स्ट्रीमिंग की शुरुआत की, इसके बाद पिछले साल अमेज़ॅन मिनी टीवी पर हंटर टूटेगा नहीं तोड़ेगा में भी दिखाई दी. इसके बाद वह 2012 में रोडीज X2 पर एक गैंग लीडर के रूप में भी काम किया. पिछले साल पूरे देओल परिवार के लिए यादगार था क्योंकि ईशा ने अपनी शॉर्ट फिल्म ‘एक दुआ के लिए’ गैर-फीचर फिल्म कैटेगरी में विशेष उल्लेख के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार जीता था.

पढ़ें- ईशा देओल-भरत तख्तानी का क्यों हो रहा है तलाक, धर्मेंद्र के दामाद का चल रहा है कहीं और अफेयर!

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.