Dharmendra ने बर्थडे पर फैंस को दिया तोहफ़ा, इस फ़िल्म में करेंगे हॉलीवुड निर्देशक के साथ काम

0 73


हिंदी सिनेमा के ही मैन के तौर पर मशहूर अभिनेता धर्मेंद्र ने मंगलवार को अपने 85वें जन्मदिन पर प्रशंसकों को एक खास तोहफा दिया। उन्होंने एक यू ट्यूब लाइव चैट के दौरान अपनी अगली फिल्म ग्रैंडफादर्स आर फॉरेवर का एलान किया। उन्होंने बताया कि इस फिल्म में वह एक हॉलीवुड निर्देशक के साथ काम कर रहे हैं।

यह फिल्म दादा और पोते के रिश्तों पर आधारित होगी। जिसमें उनका पोता एक युवा अमेरिकी लड़का होगा। फिल्म की कहानी इमोशनल होगी। इसके अलावा धर्मेंद्र जल्द ही साल 2007 में बनी फिल्म अपने की सीक्वल फिल्म अपने 2 में नजर आएंगे। अपने जन्मदिन पर धर्मेंद्र ने कहा, मैं हमेशा अपनी रूह से पाक रहने की कोशिश करता हूं। रूह पाक होती है तो चेहरे पर भी चमक आ जाती है। इंसान तो गलती का पुतला होता है, गलतियां सब से होती हैं। मेरी कोशिश होती है कि मेरी वजह से किसी को दुख न पहुंचे।

धर्मेंद्र के जन्मदिन पर तमाम हस्तियों ने उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं। उनके बेटे बॉबी देओल ने सोशल मीडिया में एक पुरानी तस्वीर शेयर करके धर्मेंद्र को जन्मदिन की मुबारकबाद दी। बॉबी ने लिखा- लव यू पापा। हैप्पी बर्थडे।

सनी देओल ने लिखा था- दुनिया के महान एक्टर और महान शख़्स। दुनिया आपको प्यार करती है। हमेशा ख़ुश रहिए। हम आपको इसी तरह देखना चाहते हैं। अपने सारे दुख हमें दे दो। हम आपको प्यार करते हैं पापा।

हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की बेटी ईशा देओल ने सीनियर देओल के साथ फोटो शेयर करके लिखा था- इस हाथ को हमेशा पकड़े रहना चाहती हूं। लव यू पापा। हैप्पी बर्थडेय़ आपको बहुत ख़ुशियां और सेहत मुबारक।

बता दें, धर्मेंद्र इन दिनों फ़िल्मी दुनिया से दूर अपने फार्म हाउस पर रहते हैं, जहां वो खेती-बाड़ी करवाते हैं। धर्मेंद्र अक्सर इसके वीडियो शेयर भी करते हैं। धर्मेंद्र आख़िरी बार यमला पगला दीवाना फिर से में 2018 में आख़िरी बार पर्दे पर नज़र आये थे।