AAP नेता आतिशी की मांग- आम लोगों की मौत के लिए जिम्मेदार अधिकारियों पर कार्रवाई करें LG

77

दिल्ली की कैबिनेट मंत्री आतिशी ने को उपराज्यपाल वी.के. सक्सेना से उन अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई करने का आग्रह किया, जिनकी कथित लापरवाही के कारण हर्ष विहार और एलएनजेपी अस्पताल में हुईं अलग-अलग घटनाओं में दो लोगों की मौत हो गई. उन्होंने यह भी कहा कि सेवाओं के नियंत्रण पर केंद्र के अध्यादेश के तहत उपराज्यपाल को ऐसी कार्रवाई करने का अधिकार है.

आतिशी ने पत्र में किया दावा

उपराज्यपाल को लिखे पत्र में आतिशी ने दावा किया, मैं आपसे कहना चाहती हूं कि जब तक इस काले अध्यादेश पर कोर्ट का फैसला नहीं आ जाता. आप इन लापरवाह अधिकारियों के खिलाफ तुरंत कार्रवाई करें. इनकी लापरवाही के कारण ही दो जिंदगियां खत्म हो गईं. उन्होंने पत्र में कहा, आपको अपनी चुप्पी तोड़नी चाहिए और तुरंत कार्रवाई करनी चाहिए, अन्यथा दिल्ली के लोगों को इसी तरह परेशानी का सामना करना पड़ता रहेगा.

करंट लगने से एक मजदूर की मौत

अधिकारियों ने बताया कि ऑटो चालक अजीत शर्मा (51) शुक्रवार को पूर्वी दिल्ली के भजनपुरा में एक यात्री को छोड़ने के बाद घर लौट रहे थे और इसी दौरान उनका ऑटो वजीराबाद रोड के पास बारिश के पानी से भरे गड्ढे में फंस गया. जब वह गाड़ी को धक्का देने के लिए बाहर निकले, तो गड्ढे में गिरकर डूब गए अधिकारियों ने बताया कि आज एलएनजेपी अस्पताल की एक निर्माणाधीन इमारत में करंट लगने से एक मजदूर की मौत हो गई.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.