Delhi wife Murder Disclose: ‘चिक-चिक कर रही थी पत्नी तो मैंने मार डाला’ शख्स के खुलासे पर चौंक गई पुलिस.

0 179

नई दिल्ली। Delhi wife Murder Disclose: दक्षिण दिल्ली इलाके में एक महिला की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। मिली जानकारी के मुताबिक, रविवार रात को मामूली झगड़े के बाद एक शख्स ने अपनी पत्नी की गला घोंटकर हत्या कर दी। इसके बाद खुद ही थाने पहुंचकर पति ने हत्या की बात कबूल की।

 

पूरा मामला दक्षिण पुरी के अंबेडकर नगर थाना क्षेत्र का है और जिस शख्स ने अपनी पत्नी की हत्या की बात कबूली उस आरोपित का नाम विजय है। पूछताछ में उसने बताया कि रात में पति-पत्नी के बीच झगड़ा हुआ था और हाथापाई के दौरान उसने अपना आपा खोते हुए उसका गला घोंट दिया।

थाने में पहुंचकर दी पत्नी की हत्या की सूचना

पुलिस के मुताबिक, रविवार रात तकरीबन 12:30 बजे विजय नाम का शख्स पुलिस थाना अंबेडकर नगर आया और उसने कहा- ‘मैंने घर पर अपनी पत्नी की हत्या कर दी है।’ यह सुनकर थाने में मौजूद पुलिसकर्मी भी सकते में आ गए। इसके बाद पुलिसवाले आरोपित विजय को लेकर उसके घर पहुंचे तो वहां का नजारा देखकर चौंक गए।

बेडरूम में पड़ी थी डेडबॉडी

दिल्ली पुलिस की टीम जब विजय को   लेकर उसके घर पहुंची तो दरवाजा बाहर से बंद था। अंदर जाने पर पुलिस ने पाया कि उसकी पत्नी का शव बेडरूम में पड़ा था और महिला की मौत हो चुकी थी। पुलिस ने शव की जांच करने के दौरान पाया कि महिला के गले पर संघर्ष के निशान थे। इसके बाद पुलिस ने महिला का शव अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान की मोर्चरी में रखवा दिया है।

पुलिस हिरासत में लेकर हो रही पूछताछ

वहीं, दिल्ली पुलिस ने हत्या की कबूलनामे के बाद मामला दर्ज करने के बाद आरोपित विजय को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस यह जानने में भी जुट गई है कि कहीं विजय ने यह हत्या लव अफेयर होने के चलते तो नहीं की। वहीं, पुलिस हत्या के हर पहलू के मद्देनजर जांच कर रही है।