Delhi: महारैली से पहले केजरीवाल के खिलाफ लगे पोस्टर, CM आवास के रेनोवेशन पर किये गए खर्च का BJP ने मांगा हिसाब

5

Delhi: आम आदमी पार्टी ने आज केंद्र सरकार द्वारा लाये गए अध्यादेश के खिलाफ रामलीला मैदान में महारैली का आयोजन किया है. आप के अनुसार इस महारैली में करीबन एक लाख लोग शामिल हो सकते हैं. आप की इस विशाल महारैली से पहले भारतीय जनता पार्टी ने सीएम अरविन्द केजरीवाल पर हमला किया है. हमला करते हुए बीजेपी ने केजरीवाल से सीएम आवास के रेनोवेशन और सजावट पर 45 करोड़ रुपये खर्च होने की बात सामने आने पर उनसे हिसाब की मांग की है.

बीजेपी ने मांगा हिसाब

दिल्ली की बीजेपी ने शहर के कई मुख्य सड़कों पर बड़े-बड़े बैनर/पोस्टर लगवाए हैं. इन पोस्टर्स के माध्यम से बीजेपी सरकार ने केजरीवाल सरकार पर हमला किया है. बीजेपी द्वारा लगाए गए इन पोस्टर्स तौर पर लिखा हुआ देख सकते हैं कि केजरीवाल के घर का रेनोवेशन 45 करोड़ का जवाब दो. यह पहली बार नहीं है बीजेपी ने केजरीवाल से हिसाब मांगते हुए पोस्टर्स चिपकाए हैं. इससे पहले भी पार्टी ने हिसाब मांगते हुए पोस्टर्स चिपकाए हैं. इन पोस्टर्स में आप केजरीवाल जी हमें 45 करोड़ रुपये वाला आपका राजमहल देखना है. लिखा हुआ देखा गया है.

आप की आज महारैली

दिल्ली के रामलीला में महारैली के बाद पार्टी कई अन्य राज्यों में भी इसी तरह की बड़ी रैलियां करने वाली है. पार्टी की तरफ से शुरू किया गया यह अभियान अगले जनरल इलेक्शन तक जारी रहेगा. इन रैलियों के माध्यम से आम आदमी पार्टी का बीजेपी सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन अभियान भी तेज हो जाएगा. आज आयोजित इस महारैली को मुख्य रूप से सीएम अरविन्द केजरीवाल और पंजाब के सीएम भगवंत मान संबोधित करने वाले हैं.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.