Delhi Murder Case: नाबालिग लड़की की निर्मम हत्या मामले में आरोपी साहिल की हिरासत 3 दिनों के लिए बढ़ाई गयी

55

दिल्ली की रोहिणी कोर्ट ने शाहबाद डेरी इलाके में एक किशोरी की निर्मम हत्या करने के आरोपी युवक साहिल की हिरासत की अवधि गुरुवार को तीन दिन के लिए बढ़ा दी.

ड्यूटी मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट के आवास पर पेश किया गया आरोपी साहिल

सूत्रों के अनुसार सुरक्षा कारणों से आरोपी साहिल (20) को ड्यूटी मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट के आवास पर पेश किया गया. गौरतलब है कि साहिल ने पिछले रविवार की शाम को उत्तर-पश्चिम दिल्ली के शाहबाद डेरी इलाके में 16 वर्षीय नाबालिग की चाकू से 20 से अधिक वार कर और फिर पत्थर से कुचलकर हत्या कर दी थी. इस दौरान पास से गुजर रहे राहगीर तमाशबीन बने रहे थे. पुलिस के मुताबिक, नाबालिग के शरीर पर जख्म के 34 निशान थे और उसकी खोपड़ी भी टूट गई थी.

साहिल को बुलंदशहर से किया गया गिरफ्तार

साहिल को सोमवार को उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में उसकी बुआ के घर से गिरफ्तार कर दिल्ली लाया गया था. ड्यूटी मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट ज्योति नयन ने मंगलवार को पुलिस को साहिल को दो दिन तक हिरासत में लेकर पूछताछ करने की अनुमति दी थी. पुलिस ने इस आधार पर साहिल की हिरासत की मांग की थी कि वारदात में इस्तेमाल हथियार बरामद नहीं किया जा सका है और आरोपी बार-बार अपना बयान बदल रहा है.

पुलिस साहिल से लगातार कर रही पूछताछ, घटनास्थल भी ले जाया गया

पुलिस साहिल से लगातार पूछताछ कर रही है. पुलिस आरोपी को बुधवार तड़के घटनास्थल पर लेकर पहुंची और जांच की. अधिकारी ने बताया कि साहिल ने नाबालिग की हत्या में इस्तेमाल किए गए चाकू को रिठाला में झाड़ियों में फेंक दिया था. चाकू को अभी बरामद नहीं किया जा सका है. पुलिस ने नाबालिग लड़की के तीन मित्रों- भावना, अजय उर्फ ​​झबरू और नीतू को जांच में शामिल होने के लिए बुलाया था तथा उनके बयान दर्ज किए. पुलिस उपायुक्त (बाहरी उत्तर) रवि कुमार सिंह ने कहा, आरोपी हमारी हिरासत में है और उससे पूछताछ जारी है. हम कड़ियों को जोड़ने के लिए सभी पहलुओं पर गौर कर रहे हैं. हम घटना से जुड़े सभी व्यक्तियों की भूमिका का पता लगाने के लिए काम कर रहे हैं. हमारी टीम अपराध में इस्तेमाल हथियार को बरामद करने की कोशिश कर रही हैं.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.