दिल्ली से मुंबई जा रहे विमान में यात्री के पास था बम! महिला सहयात्री ने बजाया अलार्म, जानें पूरा मामला

11

दिल्ली हवाई अड्डे पर दुबई जा रहे एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया क्योंकि उसने फोन पर यह बात कही थी कि उसके बैग में बम में है. विमान में बम होने की खबर फैलते ही उस व्यक्ति को हिरासत में ले लिया गया. इस वजह से दिल्ली-मुंबई विस्तारा फ्लाइट के उड़ान भरने में दो घंटे की देरी हुई.

यात्री के बैग में बम होने की सूचना

जानकारी के अनुसार उक्त व्यक्ति किसी से फोन पर बात कर रहा था उसी बातचीत के दौरान उसने अपने में बैग में बम होने की बात कही थी. इस बातचीत को उसकी महिला सहयात्री ने सुन लिया था और उसने शोर मचाना शुरू कर दिया था. फिर सीआईएसएफ के जवानों ने उसे हिरासत में लिया.

कल शाम की है घटना

यह घटना गुरुवार शाम 4.55 की है, जिसके बाद विमान की अच्छे से जांच की गयी लेकिन विमान में कुछ मिला नहीं. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि दुबई जा रहा वह यात्री अपनी मां से बात कर रहा था. वह यह कह रहा था कि उसे अपने साथ नारियल नहीं लाने दिया गया क्योंकि एयर सिक्यूरिटी को यह भय था कि वह नारियल में विस्फोटक छिपा कर ले जा सकता है.

महिला सहयात्री ने घबराहट में बजाया अलार्म

उसकी इसी बात को सुनकर उसके साथ बैठी महिला यात्री घबरा गयी और प्लेन में बम होने का अलार्म बजा दिया. इसके बाद दोनों यात्रियों को विमान से उतार दिया गया और अच्छे से जांच की गयी, लेकिन कुछ भी नहीं मिला, जिसके बाद उस व्यक्ति को स्थानीय पुलिस के हवाले कर दिया गया.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.