Delhi Liquor Scam: ‘दूध का दूध और शराब की शराब होने दीजिए अरविंद केजरीवाल जी’, सीबीआई के समन पर भाजपा का तंज

74

Delhi Liquor Scam: केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) ने कथित आबकारी नीति घोटाला मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (AAP) के संयोजक अरविंद केजरीवाल को 16 अप्रैल को तलब किया है. मामले को लेकर भाजपा की ओर से शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस किया गया जिसमें प्रवक्ता गौरव भाटिया ने सीएम केजरीवाल पर जोरदार हमला किया. उन्होंने कहा कि आप भ्रष्टाचार में पूरी तरह से डूबी हुई है.

भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया ने आगे कहा कि जैसे ही अरविंद केजरीवाल को सीबीआई ने पूछताछ के लिए बुलाया, जाहिर तौर पर वे डर से कांपने लगे….यह बिल्कुल स्पष्ट है कि अरविंद केजरीवाल शराब घोटाले के सरगना हैं. उन्होंने कहा कि केजरीवाल का शराब ठेकेदारों से रिश्ता क्या है ? ये बतलाएं…कट्टर इमानदार बेईमान साबित हो रहे हैं.

केजरीवाल कट्टर बेईमान

भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कहा कि आप जनता को यह भी बताइए कि शराब कारोबारियों से आपका क्या रिश्ता है?आपकी शराब नीति इतनी अच्छी थी तो इसको वापस क्यों लिया गया? अरविंद केजरीवाल का केवल एक ही काम है- लूट, खसूट और भ्रष्टाचार…उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल कट्टर बेईमान हैं…

समीर महेन्द्रू से facetime पर बात हुई या नहीं?

भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि अरविंद केजरीवाल जी, जिस मीटिंग में ये शराब घोटाला रचित किया जाता है उसकी अध्यक्षता आप कर रहे थे… तो आप पर गाज क्यों नहीं गिरनी चाहिए? अरविंद केजरीवाल जी जनता को बताएं कि उनकी समीर महेन्द्रू से facetime पर बात हुई या नहीं?

अरविंद केजरीवाल की भी गर्दन पकड़ी जाएगी

भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कहा कि हमने इनसे कई सवाल किये हैं. जनता को जवाब आपको देना ही होगा. इनको गुमान है कि ये कानून से ऊपर हैं लेकिन हमें यकीन है कि कानून का हाथ इनकी गर्दन तक पहुंचेगा. उन्होंने कहा कि मनीष सिसोदिया इतने भोले हैं नहीं… जितना बताया जा रहा है. इनके पास चार मोबाईल फोन थे, जब जांच अधिकारियों ने जांच के लिए फोन मांगा तो एक दे दिया बाकी तीन नष्ट कर दिये क्यों? क्या इनको ये लग रहा था कि अरविंद केजरीवाल की भी गर्दन पकड़ी जाएगी… इसलिए नष्ट कर दिए?

दूध का दूध और शराब की शराब होने दीजिए

भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि अरविंद केजरीवाल जी, अगर आपको किसी बात का डर नहीं है तो दूध का दूध और शराब की शराब होने दीजिए. जो सवाल पूछे जाएं उनका उत्तर दे दीजिए… अगर आपके ही मापदंड आपके ऊपर लगाएं तो एक पॉलीग्राफ टेस्ट ले लीजिए… लाई डिटेक्टर टेस्ट ले लीजिए… सब स्पष्ट हो जाएगा…

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.