दिल्ली में दिल दहलाने वाली घटना! पहले गला घोंटा, फिर 60 बार चाकू से किया वार और नाचते हुए शव को घसीटा

8

देश की राजधानी दिल्ली से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है जिसकी चर्चा पूरे देश में हो रही है. मंगलवार की रात दिल्ली की सड़क पर एक 18 वर्षीय लड़के को एक छोटे लड़के ने कई बार चाकू से गोदकर मार डाला. इस मामले का वीडियो सामने आया है जिसमें हत्या करने के बाद हत्यारा डांस करते नजर आ रहा है. वह भी शव के बगल में…मामले को लेकर अंग्रेजी वेबसाइ्रट एनडीटीवी ने खबर प्रकाशित की है जिसमें कहा गया है कि हत्या बिरयानी खाने के लिए पैसे चुराने को लेकर किया गया. पुलिस ने कहा कि हत्या को केवल 350 रुपये के लेन देन की वजह से अंजाम दिया गया. घटना पूर्वोत्तर दिल्ली के वेलकम इलाके में हुई. सीसीटीवी फुटेज में किशोर हमलावर पीड़ित को चाकू मारते हुए नजर आ रहा है और लाश के ऊपर खड़े होकर नाच रहा है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पीड़ित पर 60 से अधिक बार चाकू से वार किया गया.

पहले घोंटा गला

पुलिस की ओर से जो जानकारी दी गई उसके अनुसार, मंगलवार को जनता मजदूर कॉलेनी में हुई इस हत्या की भयावह तस्वीर वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई जो बहुत ही भयावह है. 2 मिनट 23 सेकेंड के फुटेज में आरोपी अपने आसपास के लोगों को धमकी देते हुए दिख रहा है. आरोपी ने कबूल किया कि वह उस 18 वर्षीय किशोर को नहीं जानता था, जिससे उसने बिरयानी खरीदने के लिए पैसे की मांग की थी. पुलिस ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार किया जा चुका है. पुलिस के मुताबिक हत्या के पीछे का मकसद लूटपाट था. आरोपी ने पहले पीड़ित का गला घोंटा, जिससे वह बेहोश हो गया, फिर उस पर कई बार चाकू से वार किया.

बेजान शरीर के ऊपर खड़ा होकर डांस करने लगा हत्यारा

पुलिस ने बताया कि ऐसा लग रहा है कि दोनों एक-दूसरे को नहीं जानते थे. हत्या के आरोपी ने कथित तौर पर युवक से लूटपाट की, जिसका उसने विरोध किया. हत्या करने के बाद आरोपी नाबालिग शव को घसीटते हुए एक संकरी गली में ले जाते हुए कैमरे में कैद हो गया. यह सुनिश्चित करने के लिए कि वह मर चुका है, पीड़ित की गर्दन पर बार-बार चाकू से वार करता हुआ वह नजर आ रहा है. वह कई बार सिर पर लात मारता है. फिर वह बेजान शरीर के ऊपर खड़ा हो जाता है और डांस करने लगता है.

हत्या में इस्तेमाल हथियार बरामद

पुलिस उपायुक्त (पूर्वोत्तर) जॉय टिर्की ने कहा कि हमने हत्या में इस्तेमाल हथियार पहले ही बरामद कर लिया है. पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि उसने चाकू कहां से खरीदा था. वारदात मंगलवार रात करीब सवा ग्यारह बजे हुई थी, घटना के बाद पीड़ित को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया. सीसीटीवी फुटेज में आरोपी को एक संकरी गली में एक व्यक्ति को घसीटते हुए और चाकू से वार करते हुए देखा जा सकता है.

आरोपी के लिए बिरयानी खरीदने से किया इनकार

पुलिस ने बताया कि यह तब शुरू हुआ जब पीड़ित ने आरोपी के लिए बिरयानी खरीदने से साफ इनकार कर दिया. इस बात से वह नाराज हो गया. इस वाकया के बाद आरोपी गुस्से में आ गया और किसी बात को लेकर दोनों के बीच कहासुनी हो गई, जो देखते ही देखते हाथापाई में बदल गई. आरोपी ने पीड़ित का गला तब तक दबाए रखा जब तक वह बेहोश नहीं हो गया, इसके बाद उसने अपनी जेब से एक छोटा चाकू निकाला और लगातार वार करने लगा.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.