Delhi Crime News: पुरानी रंजिश में युवक की चाकू से गोदकर हत्या, आरोपित गिरफ्तार

0 71

तिगड़ी इलाके में एक युवक की दो दोस्तों ने चाकू से गोदकर हत्या कर दी। आरोपितों ने पीड़ित पर एक के बाद एक करीब 30 बार चाकू से वार किया और फरार हो गए। पुलिस उपायुक्त अतुल कुमार ठाकुर ने बताया कि मृतक सतीश तिगड़ी एक्सटेंशन इलाके में रहते थे। जबकि, आरोपित विकास उर्फ विक्की संगम विहार का व पीयूष अंबेडकर नगर का रहने वाला है। 27 अक्टूबर की रात करीब 10:30 बजे पीयूष ने सतीश को उस समय रोका जब वह घर लौट रहा था।

पीयूष सतीश से झगड़ा करने लगा जिसके बाद पीयूष ने फोन कर विक्की को मौके पर बुला लिया। विक्की और पीयूष सतीश को पास बनी एक गली में खींच कर ले गए। वहां खड़े एक ऑटो से पीयूष ने चाकू निकाल और सतीश पर हमला कर दिया। आरोपित ने विक्की के साथ मिलकर उस पर करीब 30 बार चाकू से वार किए और फिर दोनों वहां से फरार हो गए। मौके पर मौजूद एक जानकार सतीश के स्वजनों को घटना की जानकारी दी जिसके बाद सतीश के दो भाई मौके पर पहुंचे और उन्हें नजदीकी अस्पताल लेकर गए, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इसके बाद सतीश के पिता ने पुलिस को मामले की सूचना दी। पुलिस ने उसके शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को शव सौंप दिया और हत्या की धाराओं में केस दर्ज किया आरोपितों की तलाश शुरू की।

28 अक्टूबर को स्पेशल स्टाफ इंस्पेक्टर गिरीश कुमार और तिगड़ी थाने की टीम ने विक्की को उसके घर संगम विहार से पकड़ लिया। पूछताछ में विक्की ने बताया कि सतीश इलाके में उनके वर्चस्व को चुनौती देता था जिसकी वजह से पहले भी लड़ाई हो चुकी थी। पुरानी रंजिश के चलते ही सतीश की हत्या की गई। आरोपित ने बताया कि हत्या की योजना एक दिन पहले ही बना ली थी। हत्या के लिए नया चाकू भी एक दिन पहले ही खरीदा था।