भूटान में बच्चों संग एंजॉय करती दिखी दीपिका पादुकोण, फैंस बोले- इंटरनेट पर अब तक का सबसे क्यूट…

8

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ऑस्कर अवॉर्ड्स में बतौर गेस्ट बुलाया गया था. जहां उनके लुक की जमकर तारीफ हुई थी. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की तगड़ी फैन-फॉलोइंग है, फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं. हाल ही में अदाकारा ने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज और वीडियोज शेयर की, जिसमें उन्हें भूटान की खूबसूरत वादियों में घूमते देखा गया. प्रकृति की गोद में एक्ट्रेस ने जमकर मस्ती की. इसके अलावा उन्होंने कुछ बच्चों के साथ भी पोज दिया.

भूटान की फोटोज दीपिका पादुकोण ने की शेयर

हैशटैग लैंड ऑफ द थंडर ड्रैगन का उपयोग करते हुए, दीपिका की इंस्टाग्राम पर पहली पोस्ट खुद जंगल में एक बड़ी चट्टान पर बैठी थी. अभिनेत्री ने काले एथलेटिक गियर पहने हुए थे. अन्य तस्वीरें छोटे देश के कई पहाड़ों और जंगलों को दिखाती हैं जैसा कि ऊपर आसमान से देखा गया है. अभिनेत्री ने यात्रा के दौरान मंदिरों और अन्य दर्शनीय स्थलों की तस्वीरें भी साझा कीं. एक फोटो में उनकी एक आउटिंग पर उनका खाना दिखाया गया है. जंगल में चलते हुए रास्ते को फिल्माते हुए दीपिका का एक छोटा सा वीडियो भी है. उन्होंने जो आखिरी तस्वीर पोस्ट की थी, वह तीन मुस्कुराते हुए स्कूली बच्चों के साथ है, जिनसे वह यात्रा के दौरान मिली थी. उनके साथ पोज देते हुए दीपिका के चेहरे पर एक बड़ी सी मुस्कान है.

फैंस के साथ एक्ट्रेस ने खिंचवाई सेल्फी

दीपिका पादुकोण ने भूटान के एक कैफे में फैंस और कर्मचारियों के साथ सेल्फी भी खिंचवाई थी. योरकैफे रेस्टोरेंट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनकी तस्वीरें साझा कीं और लिखा, “नेफग हेरिटेज में आने के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद, @yourcafebhutan आपकी और आपके परिवार की सेवा करके बहुत खुशी हुई! ऐसी डाउन-टू-अर्थ आत्मा तीन दिल वाले इमोजी.” वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिनेत्री को आखिरी बार शाहरुख खान के साथ ब्लॉकबस्टर हिट पठान में देखा गया था. वह प्रभास और अमिताभ बच्चा के साथ अपने तेलुगु डेब्यू प्रोजेक्ट के पर काम कर रही हैं. दीपिका के पास ऋतिक रोशन और अनिल कपूर के साथ सिद्धार्थ आनंद की अगली फाइटर भी है, जो अगले साल के लिए तैयार है.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.