Dahaad Trailer: शेर और शिकारी का खेल हुआ शुरू, सोनाक्षी सिंहा की नयी डेब्यू सीरीज का धमाकेदार ट्रेलर रिली

11

भारत में दर्शकों के मनोरंजन के लिए सबसे पसंदीदा डेस्टिनेशन, प्राइम वीडियो ने आज अपनी आने वाली क्राइम-ड्रामा सीरीज, ‘दहाड़’ का ट्रेलर जारी कर दिया है. रीमा कागती और जोया अख़्तर द्वारा तैयार की गई इस सीरीज को कागती ने रुचिका ओबेरॉय के साथ मिलकर डायरेक्ट किया है. एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट और टाइगर बेबी द्वारा प्रोड्यूस की गई सीरीज के एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर्स रितेश सिधवानी, फरहान अख्तर, जोया अख्तर और रीमा कागती हैं. दहाड़ में सोनाक्षी सिन्हा, विजय वर्मा, गुलशन देवैया, और सोहम शाह ने मुख्य किरदार निभाए हैं.

दहाड़ की क्या है कहानी

दहाड़ का ट्रेलर बेहद रोमांचक है, जिसकी शुरुआत जबरदस्त तनाव भरे माहौल से होती है. स्थानीय पुलिस स्टेशन में अंजलि भाटी और साथी पुलिसवाले एक अंजान सीरियल किलर की तलाश करते हुए नजर आ रहे हैं, जो खुलेआम घूम रहा है. अंजलि भाटी का किरदार सोनाक्षी सिन्हा ने निभाया है. रहस्यमय तरीके से महिलाओं के लगातार गायब होने की घटनाओं के बाद अपराधी को ढूंढने की मुहिम शुरू हो जाती है. अंजलि भाटी के पास बेहद कम वक्त है, क्योंकि वह एक मासूम महिला की जान जाने से पहले सबूतों की कड़ियों को जोड़ने और अपराधी को पकड़ने की कोशिश कर रही हैं.

सोनाक्षी सिन्हा ने सीरीज को लेकर कही ये बात

सोनाक्षी सिन्हा ने कहा, “मेरे लिए, दहाड़ सबसे खास प्रोजेक्ट है. इसकी वजह यह है कि इसके जरिए मैंने न केवल स्ट्रीमिंग डेब्यू किया है, बल्कि यह 2023 के बर्लिनले इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में दिखाई जाने वाली पहली भारतीय सीरीज भी है.” उन्होंने आगे कहा, “मैंने अब तक जितने भी किरदार निभाए हैं, उनमें अंजलि भाटी सबसे अलग है. रीमा और जोया ने बड़े ही दमदार तरीके से इस किरदार को तैयार किया है, जिसमें आने वाले जनरेशन के लिए रोल मॉडल बनने की काबिलियत है. इस कास्ट और क्रू के साथ काम करने का अनुभव सचमुच शानदार रहा है और मैं प्राइम वीडियो के जरिए इस सीरीज को दुनिया भर के दर्शकों के सामने लाने के लिए के लिए बेहद उत्साहित हूं.”

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.