Dabangii-Mulgi Aayi Re Aayi Leap: दबंगी में आएगा लीप,आर्या का रोल निभाएगी ये एक्ट्रेस, इस एक्टर की होगी एंट्री

12

Dabangii – Mulgi Aayi Re Aayi Leap: सीरियल ‘दबंगी – मुलगी आई रे आई’ कुछ महीने पहले ही सोनी टीवी पर शुरू हुआ है. सीरियल में माही भद्रा, साई देवधर, आमिर दलवी और मानव गोहिल ने अहम किरदार निभाया है. शो की कहानी आर्या की है, जो अपने पिता की खोज में लगी हुई है. अपनी मां की मौत के बाद वो अपने पिता के पास जाना चाहती है. हालांकि सिचुशन ऐसा होता है कि वो अपने पिता के पास ना जाकर अपने चाचा के पास चली जाती है, जो उसका पालन-पोषण करता है. सत्या अपनी बेटी की तलाश में है. कहा जा रहा है कि शो में अब लीप आएगा.

दबंगी – मुलगी आई रे आई में आएगा लीप

आर्या को लगता है कि उसके पिता एक सुपरकॉप हैं, जबकि उसका पिता एक नेता और गुंडा. आर्या की मां छाया ने इस सच्चाई को छिपाकर उससे रखा था. उसकी मौत के बाद मानव गोहिल जो सीनियर इंस्पेक्टर अंकुश राज्यवाधकर का किरदार निभा रहे हैं, उसने भी ये बात उससे छिपाई है. अंकुश उसे उसके पिता से बचाकर रखता है. सत्या और अंकुश के बीच आर्या को केंद्र में रखते हुए टकराव को उजागर करती है. इस बीच आमिर दलवी ने बताया कि शो में लीप जल्द आएगा.

आमिर दलवी ने कही ये बात

इंडिया फोरम की एक रिपोर्ट की मानें तो आमिर दलवी ने बताया कि दबंगी मुलगी आई रे आई में लीप जल्द ही आने वाला है. यह बहुत जल्द बदलाव है. में इसकी उम्मीद थी, लेकिन इतनी जल्दी नहीं. हमें जो आवश्यक है उसे पूरा करने की जरूरत है और यह समय की मांग लगती है. अब बच्चों को बड़े के रूप में दिखाए जाने के साथ, मैं मान रहा हूं कि पारस्परिक नाटक का दायरा कई गुना बढ़ जाता है क्योंकि सीन के साथ-साथ अभिनेताओं के बीच अधिक लेना-देना होता है.

लीप के बाद आमिर दलवी होंगे शो का हिस्सा

दबंगी मुलगी आई रे आई में आमिर दलवी लीप के बाद इसका होंगे या नहीं. इसपर आमिर ने कहा, “हां, मैं इस शो का हिस्सा हूं..इस तरह का कोई बड़ा निर्णायक कारक नहीं है …जब तक मैं जिस चरित्र को चित्रित करता हूं और जिसे मैं मेज पर दृढ़ता से लाता हूं, उसके संदर्भ में मेरी गतिशीलता नहीं बदलती है, और मुझे खेल में एक भूमिका निभाने के लिए उतनी ही चुनौती दी जाती है.

लीप के बाद इन स्टार्स की होगी एंट्री

आमिर दलवी ने कहा कि, हम उन बच्चों को दिखाने जा रहे हैं जो अब बड़े हो गए हैं. वैसे भी मेरी एक बेटी है जो 19 साल की है, इसलिए मैं जैसे घर पर उसके साथ समीकरण शेयर करता हूं, वही अब स्कीन पर दिखाई देगी. वहीं, टेलीचक्कर की एक रिपोर्ट की मानें तो लीप के बाद, शो में अभिनेता राहुल सुधीर और रचना मिस्त्री मुख्य भूमिका में होंगे. राहुल को पिछले बार दर्शकों ने सीरियल इश्क में मरजावां 2 में वंश रायसिंघानिया के रोल में देखा था. जबकि रचना मिस्त्री पिछली बार ना उम्र की सीमा हो में नजर आई थी.

दबंगी मुलगी आई रे आई में अबतक ये हुआ खास

दबंगी मुलगी आई रे आई में आपने अबतक देखा कि आर्या सुधार घर से भागने की योजना बनाती है. कस्तूरी सत्या को आर्या की बेटी होने के बारे में सच्चाई बताती है. सत्या, आर्या के जीवन को खत्म करने का प्लान बनाता है. वहीं, आर्या सुधार घर से भागने का प्रयास करती है. आर्या अंकुश के पड़ोस में आती और खुद को एक बोरा से ढक लेती है. सत्या अपने साइड मिरर में आर्या को घर में जाते हुए देखता है. आगामी एपिसोड में, दर्शक देखेंगे कि सत्या अंकुश के घर आता है और आर्या का अपहरण कर लेता है. अंकुश आर्या की तलाश में उसके घर आता है, लेकिन सत्या सारी बात छिपा लेता है.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.