Cyclone Michaung : चेन्नई में आफत की बारिश, सड़कों पर पानी भरा, कई गाड़ियां पानी में फंसी, देखें तस्वीरें

4
04121 pti12 03 2023 000107b
चक्रवाती तूफान Michaung की वजह से उठे हाई टाइड

Cyclone Michaung : चक्रवाती तूफान Michaung की वजह से चेन्नई में रविवार रात से भारी बारिश हो रही है. चेन्नई के मरीना बीच पर हाई टाइट उठ रहे हैं और पांच दिसंबर को यह तूफान तट से टकराएगा. तूफान Michaung की वजह से चेन्नई और इसके आसपास के जिलों में बारिश आफत बनकर आई है.

चेन्नई में भारी बारिश

चेन्नई में भारी बारिश की वजह से सड़कों पर पानी भर गया है और कई घरों और अपार्टमेंट में भी पानी भर गया है. पानी भर जाने की वजह से जनजीवन अस्त-व्यस्त है, नगर निगम घरों से पानी निकालने में जुटा है, लेकिन भारी बारिश चुनौती बनी हुई है.

cyclone2
चेन्नई में भारी बारिश

चेन्नई और आसपास के जिलों चेंगलपेट, कांचीपुरम और तिरुवल्लूर में भी बारिश आफत बनकर आई है.

बारिश से जनजीव अस्त-व्यस्त

मौसम विभाग की जानकारी के अनुसार चक्रवाती तूफान Michaung पांच दिसंबर को आंध्र प्रदेश के नेल्लोर और मछलीटपट्टनम के तक पर टकराएगा.

cyclone4
हाई टाइड का पर्यटकों ने मजा लिया

चक्रवाती तूफान Michaung की वजह से चेन्नई के मरीना बीच पर हाई टाइड उठ रहे हैं, जिनका रविवार को पर्यटकों ने मजा भी लिया, लेकिन बाद में बारिश परेशानी का सबब बन गई.

हाई टाइड का पर्यटकों ने मजा लिया

मरीना बीच पर जब हाई टाइड उठ रहे थे, तो टूरिस्ट ने खूब सेल्फी खींची और मौसम का मजा भी लिया.

cyclone6
चेन्नई में देर रात से हो रही बारिश

चेन्नई में देर रात से हो रही बारिश की वजह से आम जनजीवन बुरी तरह प्रभावित है और घर से बाहर निकलना जितना कठिन है, उतनी ही परेशानी लोगों को घरों में हो रही है. कई लोग अपने काम पर नहीं जा सके हैं, तो कोई बिजली बाधित होने से लिफ्ट में फंस गया. इसके बारे में लोग सोशल मीडिया में पोस्ट लिख रहे हैं.

दूध पहुंचाता कर्मवीर

इस बारिश के बीच भी कई लोगों ने अपनी ड्‌यूटी की और आम जन को जरूरत की सामग्री उपलब्ध कराने में काफी मशक्कत की.

cyclone5
चेन्नई में देर रात से हो रही बारिश से आमजन परेशान

चक्रवाती तूफान Michaung के प्रभाव से ओडिशा के कई इलाकों में भी बारिश हो रही है. मौसम विभाग का कहना है कि बंगाल की खाड़ी के ऊपर बना सक्रिय चक्रवाती तूफान गंभीर चक्रवाती तूफानी में तब्दील हो गया है.

ओडिशा में भी बारिश

मौसम विभाग ने ओडिशा के पांच जिलों मलकानगिरी, कोरापुट, रायगढ़, गजपति और गंजम जिलों में येलो और आॅरेंज अलर्ट जारी किया है.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.