CSK को MS Dhoni को रिलीज कर अपने पैसे बचाने चाहिए, जानिए आकाश चोपड़ा ने क्यों कहा ऐसा 

0 80

टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा का कहना है कि, अगर IPL 2021 सीजन से पहले मेगा ऑक्शन का आयोजन किया जाता है तो आइपीएल फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स को MS Dhoni को रिलीज कर देना चाहिए। आकाश चोपड़ा के मुताबिक अगर सीएसके एम एस धौनी को रिटेन करती है तो वो 15 करोड़ रुपये का घाटा होगा। उन्होंने कहा कि, सीएसके को धौनी को रिलीज कर देना चाहिए। और मेगा ऑक्शन का हिस्सा बनने देना चाहिए।

आकाश चोपड़ा ने कहा कि, अगर नीलामी होती है तो फिर आपको खिलाड़ी के साथ तीन साल रहना होगा, लेकिन क्या एम एस धौनी आपके साथ तीन साल तक रुकेंगे। मैं ये नहीं कहता हूं कि धौनी को मत रखिए क्योंकि वो अगले आइपीएल में खेलेंगे, लेकिन अगर आप उन्हें रिटेन करेंगे तो उन्हें आपको 15 करोड़ रुपये देने होंगे। आकाश चोपड़ा ने ये बातें अपने फेसबुक पेज पर शेयर किए गए एक वीडियो में कही।

आकाश चोपड़ा ने कहा कि, अगर धौनी आपके साथ अगले तीन साल तक नहीं रहे और उन्होंने सिर्फ 2021 सीजन में हिस्सा लिया तो आपको 2022 सीजन के लिए उन्हें 15 करोड़ रुपये वापस करने होंगे। मेगा ऑक्शन का ये फायदा है कि, अगर आपके पास पैसे हैं तो आप एक शानदार टीम तैयार कर सकते हैं। अगर आप धौनी को मेगा ऑक्शन के लिए रिलीज कर देते हैं तो आप उन्हें राइट टू मैच कार्ड के जरिए फिर से पिक कर सकते हैं और फिर कुछ अच्छे खिलाड़ियों को बाकी के बचे हुए पैसों से खरीद सकते हैं।


आपको बता दें कि इस सीजन यानी आइपीएल के 13वें सीजन में एम एस धौनी ने अपने आखिरी लीग मुकाबले से पहले पूछे जाने पर इशारों में कहा था कि वो इस लीग में अभी खेलना जारी रखेंगे। वहीं आकाश चोपड़ा का कहना है कि 2021 सीजन से पहले सीएसके उन आठ फ्रेंचाइजियों में से एक है जिसे मेगा ऑक्शन की जरूरत है। आइपीएल 2020 में सीएसके का प्रदर्शन खराब रहा था और ये टीम सातवें स्थान पर रही थी तो वहीं आइपीएल के अगले सीजन का आयोजन अगले साल अप्रैल-मई में हो सकता है।