लुधियाना में निहंग सिख की धारदार हथियार से काटकर हत्या, सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस

22

पंजाब में अपराध थमने का नाम ही नहीं ले रहा है. ताजा मामला लुधियाना का है. जहां एक निहंग बलदेव सिंह की हत्या कर दी गई. अपराधियों ने धारदार हथियार से मारकर बलदेव की जान ले ली. वहीं बलदेव के परिजनों ने बताया कि वह बीमार था और डॉक्टर के पास इलाज के लिए जा रहा था, लेकिन जैसे ही वो सुआ रोड पहुंचा आरोपियों ने उसे घेरकर धारदार हथियार से उसकी हत्या कर दी. वहीं, अपराधियों से बचने के लिए बलदेव ने काफी कोशिश की लेकिन हमलावर ने उसकी हत्या कर दी.

पुलिस खंगाल रही है सीसीटीवी फुटेज
मृतक लुधियाना के गिल कॉलोनी में रहता था. वो अपने घर से दवा लेने डॉक्टर के पास जा रहा था. इसी दौरान बाइक सवार दो हमलावरों ने उसपर धारदार हथियार से हमला कर दिया. वहीं, घटना के बाद हमलावर मौके से फरार हो गये. घटना को लेकर सहायक पुलिस आयुक्त गुरप्रीत सिंह ने कहा कि हमलावरों की पहचान के लिए पुलिस इलाके के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है. साथ ही आरोपियों को पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही है.

विवाद की बात आई सामने
घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने अज्ञात हमलावरों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है, साथ ही घटना की जांच में जुट गई है. वहीं मृतक बलदेव का कहना है कि हत्या से एक दिन पहले छबील पर मीठा पानी बांटने के दौरान बलजीत का कुछ लोगों से विवाद हो गया था. परिजनों ने बताया की उनके बीच हाथापाई भी हुई थी. परिजनों ने हत्या के लिए उन्हीं आरोपियों पर शक जताया है.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.