Crew First Posters Out: ‘क्रू’ का पहला पोस्टर आया सामने

5
Crew
Crew

Crew First Posters Out: तब्बू, करीना कपूर खान और कृति सेनन स्टारर फिल्म ‘क्रू’ इन दिनों चर्चा में है. फिल्म का पहला पोस्टर सामने आ गया है. इसमें तीनों एक्ट्रेसेस काफी खूबसूरत लग रही है.

Crew1
Crew

फिल्म ‘क्रू’ में तब्बू, करीना कपूर खान और कृति सेनन एयर होस्टेस के किरदार में है. पोस्टर में वो अपने ग्लैमरस और बदमाश अवतार में दिख रही है.

Crew2
Crew

क्रू के पोस्टर ने दर्शकों को उत्साहित कर दिया है. इसपर यूजर्स अलग-अलग कमेंट कर रहे हैं. एक मीडिया यूजर ने फिल्म का इंतजार है. एक यूजर ने लिखा, वॉव, तीनों को देखने का इंतजार कर रहा है.

Crew3
Crew

तब्बू, करीना कपूर खान और कृति सेनन पहली बार एक साथ आ रही हैं. एकता कपूर की अपकमिंग कमर्शियल फैमिली एंटरटेनर ‘क्रू’ को अब बड़े पर्दे पर देखने का फैंस इंतजार कर रहे हैं.

Crew 1
Crew

मेकर्स ने कुछ दिन पहले ही फिल्म की रिलीज डेट का खुलासा किया था. फिल्म 29 मार्च, 2024 को इस गुड फ्राइडे वीकेंड में सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Crew4
Crew

राजेश ए कृष्णन द्वारा निर्देशित, ‘क्रू’ बालाजी टेलीफिल्म्स और अनिल कपूर फिल्म एंड कम्युनिकेशंस नेटवर्क की फिल्म है.

Diljit Dosanjh 1
Crew

फिल्म में दिलजीत दोसांझ भी है. मूवी दर्शकों को एक रोमांचक यात्रा पर ले जाने का वादा करती है. क्रू ,वीरे दी वेडिंग और पिछले साल की कॉमेडी फिल्म थैंक यू फॉर कमिंग के बाद एकता और रिया के बीच तीसरा सहयोग है.

Kareena Kapoor 2
Crew

पिछली बार करीना क्राइम थ्रिलर में करीना कपूर नजर आई थी. फिल्म सुजॉय घोष द्वारा निर्देशित है और 21 सितंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी. फिल्म में जयदीप अहलावत और विजय वर्मा भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Review
Crew first posters out: ‘क्रू’ में दिखा तब्बू, करीना कपूर और कृति सेनन का दमदार अंदाज, पहला पोस्टर आया सामने 10

कृति सेनन पिछली बार फिल्म तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया में नजर आई थी. फिल्म में उनके अपोजिट शाहिद कपूर थे. हालांकि मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर छीक-ठाक प्रदर्शन किया था.

Also Read: Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Box Office Collection: 100 करोड़ के क्लब में शाहिद कपूर ने की एंट्री, जानें टोटल कलेक्शन

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.