पुलवामा विवाद पर माकपा ने प्रधानमंत्री मोदी से मांगा जवाब, अन्य कई मुद्दों पर भी पूछे सवाल

11

PM Narendra Modi Keral Visit: केरल में युवम-23 (Yuvam-23) में हिस्सा लेने के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi) के दौरे के मद्देनजर सत्तारूढ़ मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) की युवा यूनिट डेमोक्रेटिक यूथ फेडरेशन ऑफ इंडिया (DYFI) ने कल राज्य के 14 जिलों में प्रदर्शन किया और अलग-अलग मुद्दों को लेकर मोदी से 100 सवाल पूछे. मोदी का आज कोच्चि में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) द्वारा आयोजित युवम-2023 में भाग लेने का कार्यक्रम हैं जिसमें वह युवाओं से बातचीत करेंगे.

माकपा नेताओं ने विभिन्न मुद्दों पर मोदी से मांगा जवाब

माकपा के प्रदेश सचिव एम वी गोविंदन ने कोल्लम में प्रदर्शन किया. जबकि, वाम लोकतांत्रिक मोर्चा (LDF) के संयोजक ई पी जयराजन ने तिरुवनंतपुरम में प्रदर्शन किया. माकपा नेताओं ने विभिन्न मुद्दों पर मोदी से जवाब मांगा, जिसमें जम्मू कश्मीर के पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक के खुलासे के कारण हाल में हुआ पुलवामा विवाद भी शामिल है.

विभिन्न कार्यक्रमों में हिस्सा लेने कल जाएंगे तिरुवनंतपुरम

एम वी गोविंदन ने कहा कि- प्रधामनंत्री को पुलवामा हमले पर मलिक के हैरान करने वाले खुलासों का जवाब देना चाहिए. इस हमले में 40 जवान शहीद हो गए थे. वहीं, डीवाईएफआई ने युवाओं और देश के सामने विभिन्न मुद्दों जैसे कि बेरोजगारी, खराब वेतन, सार्वजनिक क्षेत्र की कंपनियों की बिक्री पर मोदी से 100 सवाल पूछे. उसने एक क्यूआर कोड (QR Code) भी शुरू किया है जिसे स्कैन करने पर प्रधानमंत्री से पूछे गए सवाल दिखेंगे. प्रधानमंत्री मोदी कोच्चि में युवम-23 में हिस्सा ले रहे हैं और वह 25 अप्रैल को विभिन्न कार्यक्रमों में हिस्सा लेने तिरुवनंतपुरम जाएंगे.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.