Coronavirus In Delhi News: पढ़िये- कोरोना वायरस से जुड़ी सबसे ताजा अपडेट, कोर्ट परिसर में दाखिल हुआ संक्रमण

0 216


दिल्ली में कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते मामलों ने अरविंद केजरीवाल सरकार की नींद उड़ा दी है। इस बीच दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने बताया कि एक लाख से अधिक टेस्ट किए गए और 10774 नए मामले सामने आए।

सुप्रीम कोर्ट में 45 से अधिक स्टाफ कोरोना संक्रमित बताया जा रहा है।
दिल्ली हाई कोर्ट के 3 जज भी संक्रमित बताए जा रहे हैं।
निगम बोध में 23 अंतिम संस्कार

कोरोना संक्रमण के साथ मौत के आंकड़े भी बढ़ रहे हैं। इसी बीच दो माह के बाद एक बार फिर श्मशान घाटों और कब्रिस्तानों में कोरोना से मृतकों पार्थिव शरीर पहुंच रहे हैं। इसी बीच रविवार को निगम बोध घाट पर कोरोना के 23 शवों का अंतिम संस्कार किया गया। इसमें 10 संस्कार सीएनजी से हुए वहीं, 13 लकड़ी से हुए। फरवरी और मार्च के बाद यह पहला मौका था कि दहाई में कोरोना के अंतिम संस्कार हुए हो। फरवरी मार्च में औसतन 3से 5 अंतिम संस्कार प्रतिदिन हो रहे थे। मार्च 2020 से 5 अप्रैल 2021 तक दक्षिणी निगम के शवदाह गृहों और श्मशान घाटों में 5397 तो उत्तरी निगम में 5504 अंतिम संस्कार हो चुके हैं।


निश्शुल्क होम्योपैथी शिविर का आयोजन

चौ. सोहनलाल-संतोष चैरिटेबल ट्रस्ट व दि होम्योमेडिक्योर के संयुक्त तत्वावधान में रविवार को अन्तरराष्ट्रीय होम्योपैथी दिवस मनाया गया गया। ट्रस्ट के चेयरमैन संजय कुमार ने बताया कि इस अवसर पर अलीगंज गाव कोटला मुबारक पुर में एक निश्शुल्क होम्योपैथी शिविर का आयोजन किया गया।