Coronavirus महामारी के बीच लापरवाही दिखाने वालों पर पूजा भट्ट ने जताया गुस्सा, कहा- ‘बहुत सारे लोग हमें सुरक्षित रखने…’

0 43


कोरोना वायरस की महामारी ने एक बार फिर से देश में बेचैनी बढ़ा दी है। देश के कई राज्यों में संक्रमितों की संख्या में तेजी से बढ़ोतरी देखने की मिल रही है। वहीं देश की कई हस्तियां और सरकार एक बार फिर से लोगों को इस महामारी से बचने के लिए जरूरी सावधानियां बरतने की अपील कर रही है। फिल्मी सितारे भी लोगों को कोरोना वायरस से बचने लिए जागरूरक कर रहे हैं।

इस बीच बॉलीवुड अभिनेत्री पूजा भट्ट ने कोरोना वायरस महामारी के दौरान लापरवाही दिखाने वाले लोगों पर गुस्सा व्यक्त किया है। साथ ही सावधानी बरतने की अपील की है। पूजा भट्ट बॉलीवुड की ऐसी हस्तियों में से एक हैं जो सामाजिक-राजनीति मुद्दों पर हमेशा से खुलकर बोलती रहती हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर लोगों से अपील की है कि कोरोना वायरस से जुड़े सभी प्रोटोकॉल्स और दिशा निर्देशों का पालन करें।

यह बात पूजा भट्ट ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर कही है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, ‘कृपया लोग मास्क लगाएं और कोविड-19 के सभी सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन करें। यह वायरस हम जितना विश्वास कर रहे हैं उससे कहीं अधिक लचीला है। हमारी मदद करने के लिए कृपया संबंधित अधिकारियों की मदद करें! बहुत सारे लोग हमें सुरक्षित रखने के लिए अथक प्रयास कर रहे हैं। फिर भी हम बहुत गैर जिम्मेदाराना व्यवहार करते हैं। यह ठीक नहीं है!’

सोशल मीडिया पर पूजा भट्ट का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है। अभिनेत्री के कई फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स उनके ट्वीट को पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। बात करें पूजा भट्ट के वर्कफ्रंट की तो इन दिनों वह अपनी वेब सीरीज बॉम्बे बेगम्स को लेकर सुर्खियों में हैं। यह वेब सीरीज 8 मार्च को अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी।


वेब सीरीज बॉम्बे बेगम्स में पूजा भट्ट, सुहाना गोस्वामी, अमृता सुभाष, प्लाबिता बोर ठाकुर, आध्या आनंद मुख्य भूमिका में नज़र आ रही हैं। पूजा भट्ट की यह दूसरी फिल्म/सीरीज है जो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई है। इससे पूजा भट्ट ‘सड़क 2’ में नज़र आई थीं। ‘सड़क 2’ के साथ पूजा भट्ट ने कई सालों बाद अभिनय की दुनिया में वापसी की थी। इस फिल्म को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज किया गया था। फिल्म बुरी तरह फ्लॉप हुई थी।