केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की कोरोना जांच रिपोर्ट नेगेटिव, सांसद मनोज तिवारी ने दी जानकारी

0 160

नई दिल्ली,  केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह कोरोना से ठीक हो गए हैं। अमित शाह की कोरोना जांच रिपोर्ट नेगेटिव आयी है। दिल्ली भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और सांसद मनोज तिवारी ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। मनोज तिवारी ने रविवार को ट्वीट कर बताया कि गृह मंत्री अमित शाह की कोविड जांच रिपोर्ट नेगेटिव आयी है।

अमित शाह कोरोना संक्रमित होने के बाद दिल्ली से सटे गुरुग्राम में स्थिति मेदांता अस्पताल में भर्ती हैं।माना जा रहा है कि अब उन्हें जल्द ही अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी।

इससे पहले शुक्रवार को सोशल मीडिया पर अफवाहें उड़ती रही कि गृह मंत्री की जांच रिपोर्ट निगेटिव है जबकि अस्पताल प्रबंधन सूत्रों के मुताबिक बृहस्पतिवार को सैंपल लेकर जांच कराई गई तो रिपोर्ट में शाह कोरोना पॉजिटिव मिले थे। हालांकि अब यह साफ हो गया है कि अमित शाह अब स्वस्थ हो गए हैं।

बता दें कि पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद यहां पर 23 जुलाई से भर्ती हैं। उनके परिवार के भी कई सदस्य अस्पताल में भर्ती हैं। कहा जा रहा है कि उनकी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव है। वह अपना क्वारंटाइन समय पूरा कर रहे हैं।