कोरोना संक्रमित आयुष मंत्री की तबियत में नहीं हो रहा सुधार, एम्स के डॉक्टरों की टीम जाएगी गोवा

0 74

कोरोना संक्रमित केंद्रीय आयुष मंत्री श्रीपद नाइक पिछले 10 दिनों से गोवा के मणिपाल अस्पातल में भर्ती हैं। यह जानकारी गोवा के सीएम प्रमोद सावंत ने दी है। मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि आज सुबह ही उनकी ऑक्सीनज संतृप्ति गिर गई है। दिल्ली एम्स से डॉक्टरों की एक टीम उनके इलाज के लिए गोवा आएगी इसके बाद उनको दिल्ली शिफ्ट किए जाने का फैसला किया जाएगा।

कोरोना पॉजिटिव केंद्रीय आयुष राज्य मंत्री श्रीपद नाइक को तबीयत बिगड़ने के बाद 14 अगस्त को अस्पताल में भर्ती किया गया था। 12 अगस्त को कोरोना पॉजिटिव होने के बाद केंद्रीय आयुष राज्य मंत्री श्रीपद नाइक होम आइसोलेशन में चले गए थे। कोरोना पॉजिटिव नाइक की तबियत बिगड़ने के बाद उन्हें पणजी के निजी अस्पताल में भर्ती किया गया है।

बता दें कि 12 अगस्त को आयुष मंत्री श्रीपद नाइक ने खुद के कोरोना से संक्रमित होने की जानकारी दी थी। मंत्री श्रीपद नाइक ने ट्वीट कर कहा था कि मैंने आज कोरोना टेस्ट कराया जो कि पॉजिटिव निकला है। मैं होम आइसोलेशन में चला गया हूं। पिछले कुछ दिनों में जो लोग मेरे संपर्क में आए हैं वो भी अपना टेस्ट करा लें और जरूरी सावधानियों का पूरा पालन करें।