देश में तेजी से बढ़ रहे कोरोना के मामले, राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत पाए गए पॉजिटिव, वसुंधरा राजे भी संक्रमित

5

Rajasthan: देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है. आये दिन यहां कोरोना के नये मामले पाए जा रहे हैं. बढ़ते हुए मामलों के बीच खबर आयी है कि अब राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत और पूर्व सीएम वसुंधरा राजे भी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं. इन दोनों ही नेताओं ने अपने सनकृमित होने की जानकारी खुद साझा की है. बता दें इन दोनों को इस इस समय क्वारंटाइन में रखा गया है. कोरोना संक्रमण की जानकारी देते हुए सीएम अशोक गहलोत ने बताया कि उनके लक्षण हल्के हैं. सीएम अशोक गहलोत ने एक दिन पहले सूरत में राहुल गाँधी का स्वागत भी किया था. केवल यहीं नहीं राहुल गांधी के कोर्ट जाते समय भी गहलोत उनके साथ रहे थे और कई अन्य नेताओं के सम्पर्क में आये थे.

ट्वीट कर दी संक्रमित होने की जानकारी

कोरोना वायरस से संक्रमित होने की जानकारी देते हुए सीएम अशोक गहलोत ने ट्विटर पर एक ट्वीट भी शेयर किया. इस ट्वीट में उन्होंने लिखा- पिछले कुछ दिनों में देशभर में कोविड के मामले बढ़े हैं. मैं स्वयं भी हल्के लक्षणों के साथ कोविड से संक्रमित हो गया हूं. डॉक्टरों की सलाह के अनुसार अगले कुछ दिन निवास से ही कार्य जारी रखूंगा. आप सब सावधानी बरतें और कोविड प्रोटोकॉल का पालन करें.

वसुंधरा राजे भी कोरोना पॉजिटिव

राजस्थान की पूर्व सीएम वसुंधरा राजे भी इस समय कोरोना से संक्रमित हो गयी हैं. बता दें राजे ने रविवार के दिन भाजपा मुख्यालय में विधायक दल और कोर कमेटी की बैठक में शामिल हुई थीं. इस बैठक के दौरान भाजपा के कई बड़े नेता मौजूद थे और कार्यालय में काफी भीड़ भी थी. कोरोना वायरस से संक्रमित होने की जानकारी देते हुए वसुंधरा राजे ने भी ट्विटर पर एक ट्वीट शेयर किया. इस ट्वीट में उन्होंने लिखा- कोविड की जांच में मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. चिकित्सकों की सलाह पर मैं पूर्ण रूप से आइसोलेशन में हूं. जो लोग मेरे संपर्क में रहे, वे अपनी जांच करवाएं और सावधानी बरतें.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.