PM मोदी के ‘देश में क्या चल रहा है?’ पर कांग्रेस का जवाब, कुछ नहीं बस फॉग चल रहा है…

7

PM Modi US Visit: कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने मंगलवार को एक वीडियो जारी किया है. इस वीडियो में उन्होंने पीएम मोदी के ‘देश में क्या चल रहा है’ सवाल का जवाब दिया है. पवन खेड़ा ने वीडियो में कहा, अगर आप जानना चाहते हैं कि भारत में क्या हो रहा है तो मध्य प्रदेश में अपने चुनावी दौरे के बजाय मणिपुर जाएं. मणिपुर जल रहा है. आपका आईटी सेल बालासोर त्रिन हादसे का दोष मुस्लिम समुदाय पर मढ़ने की कोशिश कर रहा है. पवन खेड़ा ने चुटकी लेते हुए आगे कहा कि देश में कुछ नहीं बस फॉग चल रहा है.

पीएम मोदी ने पूछा, भारत में क्या हो रहा है?

कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने कहा कि व्हाइट हाउस ने उन अग्रिम पंक्ति के योद्धाओं की निंदा की है, जिन्होंने आपसे एक सवाल पूछने के बाद पत्रकार सबरीना सिद्दीकी को ट्रोल किया था. बताते चलें कि सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अमेरिका और मिस्र की अपनी छह दिवसीय यात्रा समाप्त कर भारत पहुंचे. हवाई अड्डे पर उनका स्वागत बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, केंद्रीय विदेश राज्य मंत्री मीनाक्षी लेखी समेत पार्टी के अन्य नेताओं ने किया. रिपोर्ट्स के मुताबिक, पीएम मोदी ने नड्डा से पूछा कि भारत में क्या हो रहा है.

जेपी नड्डा ने बताया, देश खुश है…

बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने संवाददाताओं से कहा कि उन्होंने जेपी नड्डा जी से पूछा कि यहां कैसा चल रहा है. नड्डा जी ने उन्हें बताया कि पार्टी के नेता उनकी सरकार के नौ वर्षों के रिपोर्ट कार्ड के साथ लोगों तक पहुंच रहे हैं और देश खुश है. पीएम मोदी भोपाल के कमलापति रेलवे स्टेशन पहुंचे जहां से उन्होंने पांच वने भारत ट्रेनों को हरी झंडी दिखाई. तीन ये सेमी हाई-स्पीड ट्रेनें रानी कमलापति (भोपाल)-जबलपुर वंदे भारत एक्सप्रेस, खजुराहो-भोपाल-इंदौर वंदे भारत एक्सप्रेस, मडगांव (गोवा)-मुंबई वंदे भारत एक्सप्रेस, धारवाड़-बेंगलुरु वंदे भारत एक्सप्रेस और हटिया-पटना वंदे भारत एक्सप्रेस हैं.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.