कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद ने पीएम मोदी से की मुलाकात, कल्कि धाम के शिलान्यास के लिए किया आमंत्रित

5

कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से उनके आवास पर मुलाकात की. मुलाकात के बाद आचार्य प्रमोद ने पीएम मोदी को कल्कि धाम के शिलान्यास समारोह के लिए आमंत्रित किया.

आमंत्रण मिलने पर पीएम मोदी ट्वीट कर जताया आभार

कल्कि धाम के शिलान्यास समारोह में शामिल होने के लिए आमंत्रित किए जाने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आभार जताया. प्रधानमंत्री ने ट्वीट किया और लिखा, आस्था और भक्ति से जुड़े इस पवित्र अवसर का हिस्सा बनना मेरे लिए सौभाग्य की बात है. निमंत्रण के लिए आपका हृदय से आभार.

आचार्य प्रमोद ने एक्स पर शेयर किया पीएम मोदी के साथ अपनी तस्वीर

कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद ने प्रधानमंत्री मोदी के साथ अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया एक्स पर शेयर किया. तस्वीरों में पीएम मोदी को निमंत्रण पत्र देते आचार्य प्रमोद नजर आ रहे हैं. तस्वीरों के साथ आर्चाय प्रमोद ने लिखा, 19 फरवरी को आयोजित श्री कल्कि धाम के शिलान्यास समारोह में भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री, आदरणीय श्री नरेंद्र मोदी जी को आमंत्रित करने का सौभाग्य प्राप्त हुआ. मेरे इस पवित्र भाव को स्वीकार करने के लिये माननीय प्रधानमन्त्री जी का हार्दिक आभार एवं साधुवाद.

आचार्य प्रमोद ने I.N.D.I.A गठबंधन पर बयान देकर बढ़ाई कांग्रेस की मुश्किलें

आचार्य प्रमोद ने नीतीश कुमार के आरजेडी के साथ गठबंधन समाप्त करने और एनडीए के साथ मिलकर सरकार बनाने पर जो प्रतिक्रिया दी थी, उससे कांग्रेस की जमकर किरकिरी हुई थी. दरअसल आचार्य प्रमोद ने कहा था कि इंडिया गठबंधन अपने स्थापना के बाद से गंभीर बीमारियों से ग्रस्त रहा है, फिर वह आईसीयू में चला गया. अब नीतीश कुमार ने उसका अंतिम संस्कार कर दिया. आचार्य प्रमोद कृष्णम के बयान पर उन्होंने कहा, आचार्य प्रमोद कृष्णम हमारे अच्छे मित्र हैं, वो जो कह रहे हैं उसके बारे में उनसे चर्चा करूंगा.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.