स्मृति ईरानी को बताया गुमशुदा, केंद्रीय मंत्री बोलीं- मैं अमेठी में, लेकिन पूर्व सांसद को यूएस में ढूंढो

8

कांग्रेस पार्टी ने सोशल मीडिया पर केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी का एक लापता पोस्टर शेयर किया, इस पोस्टर में कहा गया कि भाजपा नेता भारतीय कुश्ती महासंघ (WFI) के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ यौन उत्पीड़न के आरोपों पर वे चुप हैं. स्मृति ईरानी के खिलाफ हमला तेज करते हुए, कांग्रेस पार्टी ने एक अन्य ट्वीट में आरोप लगाया कि मंत्री ने सोशल मीडिया पर पहलवानों के विरोध और पुलिस द्वारा उनके साथ किए गए व्यवहार के बारे में पूछे गए सवालों के जवाबों को छिपाए हैं.

स्मृति ईरानी और मीनाक्षी लेखी की तस्वीर शेयर की

कांग्रेस नेता ने स्मृति ईरानी और केंद्रीय मंत्री मीनाक्षी लेखी की एक तस्वीर पोस्ट की, इस पोस्ट में कहा गया था कि एक ट्वीट को छुपाता है और दूसरा महिला पहलवानों के सवालों पर भाग जाता है. बता दें सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हुआ है जिसमें आप देख सकते हैं कि जब एक मीडियाकर्मी मिनाक्षी लेखी से रेस्लर्स के मुद्दे पर सवाल पूछते हैं तो वह दूर जाने लगती है. इस वायरल वीडियो में यह भी देखा जा सकता है कि वह माइक को धक्का देकर अपनी गाड़ी में बैठ जाती है.

स्मृति ईरानी ने किया पलटवार

कांग्रेस के तरफ से लापता पोस्टर शेयर किये जाने पर स्मृति ईरानी ने भी पलटवार किया. ईरानी ने हिंदी में जवाब देते हुए कहा कि- हे दैवीय राजनीतिक प्राणी, मैंने सिरसिरा गांव, विधानसभा सैलून, लोकसभा अमेठी को धुरंपुर की ओर छोड़ दिया है. आगे उन्होंने लिखा अगर आप पूर्व सांसद को ढूंढ रहे हैं तो अमेरिका सम्पर्क करें. गौरतलब है कि मोदी सरनेम मामले में दोषी ठहराए जाने के बाद राहुल गांधी को लोकसभा से अयोग्य घोषित कर दिया गया था और इसी को लेकर राहुल गांधी पर तंज कसते हुए स्मृति ईरानी ने कहा कि अगर पूर्व सांसद की तलाश है तो कृपया अमेरिका से संपर्क करें.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.