कोरोना ड्यूटी के दौरान नोडल ऑफिसर की मौत पर CM येदियुरप्पा ने जताया दुख, किया 25 लाख रुपये देने का एलान

0 81

 कर्नाटक में कोरोना ड्यूटी के दौरान नोडल ऑफिसर की मौत के बाद मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा ने अधिकारी की मृत्यु पर शोक व्यक्त किया है। साथ ही उनके परिवार को 25 लाख रुपये की अनुग्रह राशि देने की घोषणा की है।

ड्यूटी के दौरान पड़ा था दिल का दौरा

मृतक की पहचान एच गंगाधरैया के रूप में हुई है। रिपोर्टों के अनुसार, कोविड ​​-19 ड्यूटी पर रहते हुए उन्हें दिल का दौरा पड़ने से उनकी मृत्यु हो गई थी। कर्नाटक के मुख्यमंत्री कार्यालय (सीएमओ) के अनुसार, अधिकारी के परिवार को एक सरकारी नौकरी और 25 लाख रुपये प्रदान किए जाएंगे।

आर्थिक सहायता के साथ सरकारी नौकरी देना का एलानकर्नाटक के सीएमओ ने ट्वीट किया, “मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा ने बेंगलुरु अंतर्राष्ट्रीय प्रदर्शनी केंद्र (BIEC) में नोडल अधिकारी के रूप में COVID-19 ड्यूटी पर तैनात गंगाधरैया के निधन पर शोक व्यक्त किया।”

मुख्यमंत्री राहत कोष से मिलेगी मदद

सीएमओ ने कहा, “मुख्यमंत्री ने मुख्यमंत्री राहत कोष से 25 लाख रुपये की अनुग्रह राशि देने की घोषणा की, एक परिवार के सदस्य के लिए एक सरकारी नौकरी और गंगाधरैया के अंतिम संस्कार को पूरे राजकीय सम्मान के साथ करने का निर्देश दिया।”

24 घंटे में राज्य में दर्ज हुए 7,178 मामले

पिछले 24 घंटों में, कर्नाटक में 7,178 नए कोरोना के मामले दर्ज किए गए हैं। इसमें 2665 राजधानी बेंगलुरु से भी मामले दर्ज किए हैं। इसके अलावा 93 मौतें भी दर्ज की गई है और 5,006 मरीजों को अस्पतला से छुट्टी दे दी गई है।