‘मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भ्रष्टाचार के बादशाह बन गये’, छत्तीसगढ़ में गरजे जेपी नड्डा

7

छत्तीसगढ़ में इस साल विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. इससे पहले प्रदेश में रैलियों का दौर जारी हो गया है. शुक्रवार को बिलासपुर में एक रैली में भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने आरोप लगाया कि छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार आकंठ भ्रष्टाचार में डूबी हुई है, यह सरकार भ्रष्टाचार के अलावा कोई काम नहीं करती है. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भ्रष्टाचार के बादशाह बन गये हैं.

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने आगे रैली को संबोधित करते हुए कहा कि भारत को मजबूत करने के लिए गरीबों, वंचितों, युवाओं, किसानों को सशक्त बनाना होगा, यही कार्य पिछले नौ वर्ष में मोदी सरकार ने किया है. उन्होंने कहा कि पिछले 9 साल में देश में 54,000 किलोमीटर नेशनल हाइवे बनाये गये हैं. वहीं छतीसगढ़ में 5 सालों में 1,890 किलोमीटर नेशनल हाइवे बने हैं। 70 साल में देश में सिर्फ 74 एयरपोर्ट्स बने थे, जबकि मोदी जी के नेतृत्व में सिर्फ 9 साल के अंदर 74 नये एयरपोर्ट्स बने हैं.

छत्तीसगढ़ में 35 लाख गैस कनेक्शन मोदी सरकार ने दिलवाये

जेपी नड्डा ने कहा कि मोदी सरकार ने देशभर में 23 वंदे भारत ट्रेन शुरु किये हैं, इसमें बिलासपुर-नागपुर रुट भी शामिल है. यह केवल ट्रेन नहीं नए भारत के सपने हैं. उन्होंने कहा कि उज्ज्वला योजना के तहत देश में 9 करोड़ 50 लाख गैस कनेक्शन और छत्तीसगढ़ में 35 लाख गैस कनेक्शन मोदी सरकार ने दिलवाये. 9 साल पहले एक दिन में 43 किलोमीटर नेशनल हाइवे का निर्माण होता था, आज 200-200 किलोमीटर सड़क रोज बन रही है.

मोदी सरकार रोज 29 किलोमीटर बिछा रही है पटरी

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि 9 साल पहले रेलवे की पटरियां मात्र 12 किलोमीटर बिछाई जाती थी. आज मोदी सरकार रोज 29 किलोमीटर पटरी बिछा रही है. उन्होंने कहा कि दुनिया भर में आर्थिक तंगी के बावजूद आज तमाम इंटरनेशनल रिपोर्ट्स के मुताबिक भारत की अर्थव्यवस्था सबसे मजबूत है. मोदी जी ने देश की जनता को 220 करोड़ डबल डोज बूस्टर लगवाया.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.