पीएससी घोटाले को लेकर छत्तीसगढ़ में कांग्रेस को घेरेगी भाजपा ? अमित शाह ने सीएम भूपेश बघेल पर किया हमला

9

छत्तीसगढ़ में चुनाव से पहले रैलियों का दौर जारी है. इस क्रम में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने दुर्ग में एक रैली को संबोधित किया और प्रदेश की भूपेश बघेल सरकार पर जोरदार हमला किया. उन्होंने कहा कि भूपेश बघेल की सरकार ने ढेर सारे घोटाले किये हैं. शराब घोटाला, कोयला परिवहन घोटाला, गरीब अन्न योजना में घोटाला, पब्लिक सर्विस कमीशन का घोटाला… लाखों लोगों से नौकरी के लिए पैसे मांगे गये.

बघेल सरकार पर वादाखिलाफी करने का आरोप लगाते हुए गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार ने शराब बंदी की घोषणा की लेकिन शराब की होम डिलीवरी शुरू कर दी, बेरोजगारी भत्ता देने की बात कही थी वह भी नहीं दिया. हमारी रमन सिंह की सरकार में तेंदू पत्ता का रेट और पैसा दोनों मिल जाता था लेकिन आज लगभग 500 करोड़ रुपए गरीब, आदिवासियों का बकाया है.

विपक्ष भी मोदी सरकार पर भ्रष्टाचार का आरोप नहीं लगा सकता

भाजपा नेता और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने रैली की शुरूआत में वहां मौजूद लोगों से सवाल किया कि बोलिए इस बार कौन प्रधानमंत्री बनेगा…तो भी से आवाज आने लगी…मोदी…मोदी…उन्होंने कहा कि विपक्ष भी मोदी सरकार पर भ्रष्टाचार का आरोप नहीं लगा सकता. 9 साल पहले पाकिस्तान से आए आतंकवादियों ने भारत की भूमि पर घुसपैठ कर हमारे जवानों को मार डाला, लेकिन तत्कालीन कांग्रेस सरकार चुप रही… मोदी के पीएम बनने के बाद पाकिस्तान ने भी ऐसा ही करने की कोशिश की और 10 दिन के अंदर हमने सर्जिकल स्ट्राइक और एयर स्ट्राइक से पाकिस्तान को करारा जवाब दिया.

कांग्रेस श्रीराम मंदिर को लटका रही थी

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि ये भगवान श्री राम का ननिहाल है, आप मुझे बताओ कि प्रभु श्रीराम का मंदिर अयोध्या में बनना चाहिए कि नहीं? 70 वर्षों से ये कांग्रेस श्रीराम मंदिर को लटका रही थी, अटका रही थी, भटका रही थी…मोदी जी ने श्री राम मंदिर का भूमि पूजन किया और जनवरी 2024 तक रामलला मंदिर में विराजमान होंगे. उन्होंने कहा कि मोदी जी ने 9 साल के अंदर देश को सुरक्षित करने का काम किया है. पीएम मोदी के 9 साल… भारत गौरव, गरीब कल्याण और भारत के उत्कर्ष के 9 साल हैं.

कश्मीर से धारा-370 हट गयी और किसी की कंकड़ चलाने की भी हिम्मत भी नहीं हुई

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष पर हमला करते हुए अमित शाह ने कहा कि राहुल गांधी कहते थे कि कश्मीर से धारा-370 मत हटाओ, वरना खून की नदियां बह जाएंगी. राहुल बाबा, कश्मीर से धारा-370 हट गयी और किसी की कंकड़ चलाने की भी हिम्मत नहीं हुई. उन्होंने कहा कि 9 साल के अंदर मोदी जी ने ढेर सारा परिवर्तन किया है. सोनिया-मनमोहन की सरकार 10 साल चली. इन 10 वर्षों में घपले, घोटाले और भ्रष्टाचार ही हुए. कांग्रेस ने 12 लाख करोड़ रुपये का भ्रष्टाचार किया था. मोदी जी ने 9 वर्ष के शासन के दौरान इतनी पारदर्शी सरकार चलाई कि विपक्ष भी भ्रष्टाचार का आरोप नहीं लगा सकता.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.