Chhath Geet: छठ पूजा पर खेसारी लाल यादव का नया गाना रिलीज, गाने ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका

28

Bhojpuri Song: छठ पूजा से पहले खेसारी लाल यादव का नया गाना सामने आया है. इस गाने ने इंटनेट पर धमाल मचा दिया है. लोगों को एक्टर का नया गाना काफी अच्छा लग रहा है. मालूम हो कि त्योहार में अब दो ही दिन ही शेष है. ऐसे में जोरों- शोरों से पूजा की तैयारी चल रही है. वहीं, इस महापर्व के दौरान गाने का अपना ही महत्व होता है. छठ घाटों पर अलग- अलग तरह के गाने बजाए जाते हैं. भोजपुरी गाने के करोड़ों फैंस है. ऐसे में कई लोग नए गाने का इंतजार भी करते हैं. अभिनेता का नया गाना छठ पूजा से पहले रिलीज हो चुका है और इस गाने ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. सुपरस्टार खेसारी का गाना ‘सुरुज बाबा’ लोगों को खूब पसंद आ रहा है.

लाखों लोगों ने यूट्यूब पर गाने की सराहना की

खेसारी लाल यादव के नए गाने को लाखों लोगों ने यूट्यूब पर देखा है. भोजपुरी के चाहने वाले लोग इस गाने पर जमकर कमेंट कर रहे हैं. साथ ही गाने को लाइक और शेयर भी कर रहे हैं. खेसारी के इस गाने की लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं. इस गाने के वीडियो में अभिनेता के साथ आस्‍था सिंह नजर आ रही हैं. इधर, पावर स्टार पवन सिंह का भी छठ पर नया गाना रिलीज हुआ है. इनका गाना ‘पियरी पहिर लऽ’ लोगों को खूब पसंद आ रहा है. छठ गीत 2023 ‘सुरुज बाबा’के पहले ही खेसारी का नया गाना ‘चल गंगा किनारे’ छठ के मौके पर रिलीज रिया गया था.

आर्या शर्मा ने गाने को किया कम्पोज

‘सुरुज बाबा’ गाने को खेसरी लाल यादव ने गाया है और इनका साथ प्रियंका सिंह ने दिया है. वहीं, गाने के वीडियो में खेसारी के साथ आस्‍था सिंह ने अभिनय किया है. लोगों को दोनों की जोड़ी खूब पसंद आ रही है. वीडियो में खेसारी पीले कुर्ते में सिर पर छठ की टोकरी उठाकर घाट पर जाने को तैयार हैं, लेकिन आस्‍था सिंह संजने-संवरने में देर कर रही होती है. गाने के बोल कृष्‍णा बेदर्दी ने लिखे हैं. वहीं, आर्या शर्मा ने इस गाने को कम्पोज किया है. भील लाल यादव इस गाने के डायरेक्टर है. लोक आस्था के पर्व का यह नया गाना भगवान की शक्ति और व्रत पर आधारित है.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.