Chhath Puja 2023: पवन सिंह के भोजपुरी छठ गाने ने इंटरनेट पर मचाई धूम, छठी मैया के पूजा में लीन हुए एक्टर

33

Chhath Puja 2023: छठ पूजा को लेकर पवन सिंह के गाने ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है. एक्टर के नए गाने ने इंटरनेट पर बवाल मचा दिया है. लोगों को एक्टर का नया गाना खूब पसंद आ रहा है. यह सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. लोग इस गाने की खूब सराहना कर रहे हैं. छठ महापर्व के मौके पर पवन सिंह का नया गाना रिलीज हुआ है. इस नए गाने में एक्टर का अभिनय कमाल का है. यह वीडियो सभी को खूब पसंद आ रहा है. भोजपुरी के पावर स्टार पवन सिंह ने अपने नए गाने से लोगों को अपना दीवाना बना दिया है. मालूम हो कि पवन सिंह के कई प्रशंसक है और लोगों को इनके नए गाने का इंतजार भी रहता है.

लोगों को खूब पसंद आया नया गाना

दर्शकों के मन को यह गाना खूब भा भी रहा है. यूट्यूब पर लोग इस गाने की जमकर तारीफ कर रहे हैं. दर्शक लाइक और कमेंट्स कर रहे हैं. लोगों का कहना है कि नया गाना सुन ली अरज में पवन सिंह के गले में सरस्वती विराजमान है. लोगों को गाना खूब पसंद आ रहा है. ललकी ललईया बहुत ही प्यारा है पवन सिंह के नए गाने के बोल है. इसमें पवन सिंह के साथ खुशबू जैन ने अपनी आवाज दी है. वहीं, गाने में पावर स्टार के साथ भोजपुरी एक्ट्रेस पूजा बनर्जी ने काम किया हैं. इनकी जोड़ी लोगों को काफी अच्छी लग रही है.

छठ में गीतों का विशेष महत्व

अभिनेता के इस छठ गीत के लिरिक्स अरुन बिहारी के द्वारा लिखा गया है. वहीं, इस गाने का संगीत छोटे बाबा ने दिया है. इस गाने को डीआरजे रिकॉर्ड यूट्यूब चैनल के माध्यम से अपलोड किया गया है. मालूम हो कि छठ महापर्व की शुरूआत हो चुकी है. लोगों को यह गाना खूब पसंद भी आ रहा है. छठ के मौके पर गीतों का खास महत्व होता है. घाट पर गाने बजाए जाते है. भोजपुरी के कई गीत छठ घाटों पर सालों से बजाए जा रहे हैं. इन गीतों का अपना विशेष महत्व भी होता है. लोग भोजपुरी के गाने को इस मौके पर सुनना काफी पसंद करते हैं. ऐसे में साल 2023 में भी भोजपुरी के कई गाने रिलीज किए जा रहे हैं.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.