Chandramukhi 2 Leaked: कंगना रनौत को लगा तगड़ा झटका, एचडी प्रिंट में इन साइट्स पर लीक हुई ‘चंद्रमुखी 2’

6

Chandramukhi 2 Leaked: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के फैंस ‘चंद्रमुखी 2’ (Chandramukhi 2) को लेकर काफी उत्साहित थे. आज मूवी रिलीज हो गई है. इस मूवी से क्वीन कंगना डेढ़ साल बाद बड़ी स्क्रीन पर वापस लौटी हैं. ये एक हॉरर-कॉमेडी फिल्म है जिसमें कंगना के साथ राघव लॉरेंस हैं. ‘चंद्रमुखी 2’ दो फिल्मों यानी ‘फुकरे 3’ और निर्माता विवेक अग्निहोत्री की फिल्म ‘वैक्सीन वॉर’ से बॉक्स ऑफिस पर क्लैश हुई है. दे वैक्सीन वॉर की कहानी भारत में कोविड-19 महामारी के बीच कोवैक्सिन के निर्माण के आसपास की वास्तविक जीवन की घटनाओं पर आधारित है. वहीं, फुकरे 3 को समीक्षकों से अच्छा रिस्पांस मिल रहा है. वहीं, कगंना की मूवी को भी दर्शक काफी पसंद कर रहे है. कहानी के अलावा दर्शकों को एक्ट्रेस की एक्टिंग पसंद आ रही है. इस बीच खबर आ रही है कि ‘चंद्रमुखी 2’ (Chandramukhi 2) पायरेसी का शिकार हो गई है. रिलीज के कुछ घंटे बाद मूवी ऑनलाइन लीक हो गई. इससे मेकर्स को तगड़ा झटका लगेगा.

‘चंद्रमुखी 2’ हुई ऑनलाइन लीक

फिल्म ‘चंद्रमुखी 2’ में कंगना रनौत और राघव लॉरेंस के अलावा लक्ष्मी मेनन, वाडिवेलु, सृष्टि डांगे, राधिका सरथकुमार अहम भूमिका में हैं. यह फिल्म चंद्रमुखी (2015) का सीक्वल है. फिल्म को एक्स (पहले ट्विटर) पर मिला-जुला रिएक्शन मिल रहा है. इस बीच मेकर्स के लिए बुरी खबर है. ‘चंद्रमुखी 2’ रिलीज के साथ ऑनलाइन लीक हो गई. एचडी में पूरी फिल्म कई टोरेंट साइटों जैसे कि Filmywap, Onlinemoviewatches, 123movies, 123movierulz, Filmyzilla पर उपलब्ध है, और HD में फिल्म के अन्य पायरेटेड संस्करण फैंस के लिए उपलब्ध है. वैसे इससे पहले कई मूवीज ऑनलाइन लीक हो चुकी है.

‘चंद्रमुखी 2’ में कगंना रनौत की एक्टिंग आ रही फैंस को पसंद

फिल्म चंद्रमुखी 2 का निर्देशन पी वासु ने किया है और लाइका सुभाषकरण ने इसका निर्माण किया है. एक्स (ट्विटर) पर यूजर्स खूब सारे रिएक्ट किया है. एक यूजर ने लिखा, एक बार फिर से जंगली सवारी के लिए तैयार हो जाइए… चंद्रमुखी2 अपनी अवधारणा पर खरा उतरता है: यह कॉमेडी, हॉरर, डांस, संगीत, एक संपूर्ण पारिवारिक मनोरंजन है. एक यूजर ने लिखा, पहला भाग: कुछ रोमांचक घटनाओं के साथ दिलचस्प कथानक. इंटरवल ब्लॉक और ट्विस्ट #कंगना की एंट्री अभी बाकी है. लॉरेंस ने केक वॉक किया. एक यूजर ने लिखा, विशाल चरमोत्कर्ष #चंद्रमुखी2. राघव लॉरेंस मास्टर और वाडिवेलु सर और पूरी टीम अपना सर्वश्रेष्ठ देते हैं.

जानें क्या है चंद्रमुखी 2 की कहानी

चंद्रमुखी 2 एक शास्त्रीय नर्तक की कहानी है जो अतीत में अपने बुरे कार्यों के लिए राजा से बदला लेना चाहती है. ट्रेलर में कंगना एक क्लासिकल डांसर में बला की खूबसूरत लग रही है. उनका ये रौद्र अवतार आपको जरूर डरा देगा. यह फिल्म पॉपुलर तमिल हॉरर कॉमेडी ‘चंद्रमुखी’ का सीक्वल है, जिसमें रजनीकांत और ज्योतिका ने अहम किरदार निभाया था. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी और दर्शकों को काफी पसंद आई थी. हालांकि मेकर्स को उम्मीद है कि कंगना की ये मूवी भी ब्लॉकबस्टर होगी.

कगंना रनौत ने शाहरुख खान की तारीफ की थी

हाल ही में कगंना रनौत ने शाहरुख खान की फिल्म जवान के दमदार ओपनिंग को लेकर कहा था, ”नब्बे के दशक का परम प्रेमी लड़का होने से लेकर चालीस से लेकर पचास के दशक के मध्य तक अपने दर्शकों के साथ अपने संबंध को फिर से स्थापित करने के लिए एक दशक के लंबे संघर्ष तक और अंततः 60 वर्ष (लगभग) की उम्र में सर्वोत्कृष्ट भारतीय जन महानायक के रूप में उभरने तक असल जिंदगी में भी सुपर हीरो से कम नहीं हैं. मुझे वह समय याद है जब लोगों ने उन्हें नजरअंदाज कर दिया था और उनकी पसंद का मजाक उड़ाया था, लेकिन उनका संघर्ष लंबे करियर का आनंद ले रहे सभी कलाकारों के लिए एक मास्टर क्लास है, लेकिन उन्हें फिर से आविष्कार और स्थापित करना होगा. शाहरुख खान सिनेमा के भगवान हैं जिनकी सिनेमा को न केवल उनके हग या डिंपल के लिए बल्कि कुछ गंभीर दुनिया को बचाने के लिए भी जरूरत है. आपकी दृढ़ता, कड़ी मेहनत और विनम्रता को नमन किंग खान.”

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.