कर्नाटक कांग्रेस प्रमुख डीके शिवकुमार के खिलाफ मामला दर्ज, रैली के दौरान नोट फेंकने का वीडिओ हुआ था वायरल

6

कर्नाटक कांग्रेस प्रमुख डीके शिवकुमार के खिलाफ मांड्या के एक स्थानीय अदालत के निर्देश पर मामला दर्ज किया गया है. बताएं की उन्हें विगत 28 मार्च को आयोजित ‘प्रजा ध्वनि यात्रा’ के दौरान मांड्या जिले के बेविनाहल्ली के पास कलाकारों पर 500 रुपये के नोट फेंकते हुए देखा गया था, जिसका वीडिओ काफी वायरल हुआ था.

बस की छत से 500 रुपये के नोट उछालते देखे गए थे शिवकुमार 

आपको बताएं की वायरल वीडियो में शिवकुमार मांड्या जिले में ‘प्रजा ध्वनि यात्रा’ के लिए प्रचार करते हुए एक बस की छत से 500 रुपये के नोट उछालते हुए दिखाई दे रहे हैं. कथित तौर पर यह घटना श्रीरंगपटना में हुई, जब कलाकार कांग्रेस प्रमुख की यात्रा के स्वागत के लिए जुटे हुए थे.

चुनाव के समय में इस तरह पैसे फेंकना बना विवाद का विषय

वायरल वीडिओ में दिख रहा है कि भारी भीड़ के बीच एक बस चल रही है, जिसके टॉप पर डीके शिवकुमार सवार हैं और वो बगल में ढोल-नगाड़े बजाने वाले कलाकारों पर नोटों की बारिश कर रहे हैं. हालांकि, चुनावी समय में इस तरह पैसे फेंकना विवाद का विषय बन गया था. जिसके बाद आज शिवकुमार के ऊपर मामला दर्ज किया गया.

बीजेपी ने जताई थी कड़ी आपत्ति 

इस घटना के बाद बीजेपी ने कांग्रेस पर निशाना साधा था. कर्नाटक बीजेपी ने भी यह वीडियो शेयर कर सवाल उठाए थे, बीजेपी ने वीडियो के साथ लिखा था, ‘ये कहते हैं कि इनकी चार पीढ़ियां कांग्रेस में रही हैं. अब यह वीडियो देखने के बाद हर कोई असलियत समझ जाएगा.’

मनी लॉन्ड्रिंग केस में जेल जा चुके हैं डीके शिवकुमार 

आपको बताएं कि, साल 2019 में मनी लॉन्ड्रिंग केस में कर्नाटक कांग्रेस प्रमुख डीके शिव कुमार जेल भी जा चुके हैं, उसके बाद ये ताजा मामला है जब उनपर पैसे उड़ाने के आरोप लग रहे हैं.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.