समाजसेवी पुजेश श्रीवास्तव ने किया निशुल्क स्वास्थ्य शिविर का आयोजन

0 197
बिहार / सवांददाता | बिहार के पीपराकोठी चौक स्थित मायाब्रिज मार्केट के पास युवा नेता व समाजसेवी पुजेश कुमार श्रीवास्तव ने विशाल निशुल्क स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया।  इस अवसर पर कार्यक्रम के संयोजक रहे युवा नेता पुजेश कुमार श्रीवास्तव ने आये हुए सभी डॉक्टर्स का अभिवादन किया तथा उपस्थित सभी गणमान्यों का तहेदिल से शुक्रिया भी किया। कार्यक्रम का शुभारंभ विधिवत द्वीप प्रज्वलन कर किया गया। इस अवसर पर क्षेत्रीय लोगों ने बढ़-चढ़ कर हिस्सा लेते हुए अपने स्वास्थ्य की जाँच भी करवाया। वही मरीजों को फ्री दवाइयाँ भी मुहैया कराई गई।

 

कार्यक्रम में सम्मिलित होने पहुंचे स्थानीय मुखिया रवीन्द्र सहनी ने सभी को अपना आशीर्वाद देते हुए कहा कि जिस तरह आज समाज में हमारे युवा जोश आगे आकर बढ़-चढ़ कर हिस्सा ले रहे है यह एक सराहनीय कदम है। इस तरह के आयोजन से गरीब तबके के परिवारों को काफी ज्यादा फायदा मिलता है। मैं इस अवसर पर कार्यक्रम के सयोंजक पुजेश जी तथा उनके सभी कारकर्ताओ को साधुवाद देता हूँ, कि उन्होंने इस तरह का कार्यक्रम का आयोजन कर निःसहाय लोगो के लिए एक बेहतरीन कदम उठाया है और समाज को पर्वतनशील करने में एकजुट होकर चल रहे है।
निशुल्क स्वास्थ्य शिविर कार्यक्रम में आयोजक पुजेश श्रीवास्तव द्वारा सभी बीमारी के मरीजों के लिए विभिन्न प्रकार के स्टॉल लगाए गए। वही इस निशुल्क स्वास्थ्य शिविर में लगभग 500 मरीजों का जाँच किया गया तथा सभी को फ्री दवाइयाँ भी मुहैया कराइ गई। इस अवसर पर कार्यक्रम के सयोंजक रहे पुजेश श्रीवास्तव ने मीडिया से बातचीत में  बताया कि आज समाज में कई परिवार ऐसे भी है जो कहीं ना कहीं अपने मुलभुत सुविधाओं से वंचित रह जाते है।  यही कारण है कि गरीब तबके के लोग अपनी छोटी-छोटी बीमारियों को नजरअंदाज करते है। जिसके कारण इनकी छोटी सी बीमारी एक भयावाह रूप ले लेती है।  इसलिए हमारी टीम ने एक छोटा सा प्रयास किया है कि जो परिवार अपनी छोटी-छोटी बीमारियों का इलाज नहीं करा पाती है, उन्हें हम यह सुविधा मुहैया करा सके जिससे की हर परिवार खुशहाल जीवन व्यतीत करें।  वही इस अवसर पर मुख्य रूप से उपस्थित रहे डॉ. अभिषेक, डॉ. गीतांजलि वर्मा, डॉ. तृप्ति सिंह, डॉ. परवेज समेत स्थानीय गणमान्य उपस्थित रहे रमेश कुमार श्रीवास्तव, अम्बिका शर्मा, राजू सिंह, डॉ. प्रवीण कुमार, अजीत कुमार पटेल, राजू पटेल, मिंटू शर्मा, राजू शर्मा, संदीप शर्मा व आलोक कुमार समेत सैकड़ो गणमान्य उपस्थित रहे।