कार सवारों ने युवती को कई किमी तक घसीटा

हड्डियां हुईं चकनाचूर, शरीर पर नहीं बचा एक भी कपड़ा

75

वरिष्ठ संवाददाता/महेश ढौंढियाल 

नयी दिल्ली। दिल्ली के बाहरी इलाके में रोंगटे खड़े कर देने वाली सनसनीखेज घटना सामने आई है। शराब के नशे में चूर पांच युवक अपनी बलेनो कार से युवती को करीबन कई किलोमीटर तक घसीटते हुए ले गए। युवती कार में फंसी रही। युवती की हालत यह हो गई कि उसकी सारी हड्डियां चकनाचूर हो गई और उसके तन पर एक भी कपड़ा नहीं बचा। युवती के दोनों पैर, सिर व शरीर के अन्य हिस्से बुरी तरह कुचल गए।

दिल्ली को दहला देने वाली यह घटना उस समय सामने आई है, जब नए साल के जश्न को लेकर पूरी दिल्ली पुलिस यहां तक दिल्ली पुलिस आयुक्त संजय अरोड़ा सड़कों पर थे। इसे देश की सबसे बड़ी सड़क दुर्घटना बताया जा रहा है सुल्तानपुरी थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

युवती के शव की पोस्टमार्टम प्रक्रिया चल रही है। आरोपी युवकों का कहना है कि वह शराब के नशे में थे और कार में तेज आवाज में गाने चला रखे थे। इस कारण उन्हें कार में युवती के फंसे होने का पता नहीं चला। युवती एक कार्यक्रम में ड्यूटी कर स्कूटी से अमन विहार स्थित अपने घर लौट रही थी। दिल्ली पुलिस इसे मात्र सड़क दुर्घटना बता रहे हैं पुलिस की थ्योरी पर कई सवाल खड़े हो रहे हैं। युवती के साथ कुछ गलत होने की भी आशंका व्यक्त की जा रही है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.