वायरल वीडियो: CAA के समर्थन में रैली के दौरान महिला डिप्टी कलेक्टर ने मारे चांटे

राजगढ़ की डिप्टी कलेक्टर प्रिया वर्मा ने बताया कि हमने दो लोगों पर प्राथिमिकी भी दर्ज कराई है. इन दोनों ने मेरे साथ बदतमीजी की थी. उनकी पहचान कर ली गई है.

0 188

राजगढ़ (MP): मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले के ब्यावरा में नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के पक्ष में निकाली गई रैली के दौरान बीजेपी कार्यकर्ताओं और प्रशासनिक अधिकारियों में झड़प हो गई. कार्यकर्ताओं का आरोप है कि राजगढ़ की कलेक्टर निधि निवेदिता और डिप्टी कलेक्टर प्रिया वर्मा ने चांटे मारे.

इससे नाराज प्रदर्शनकारियों ने इन दोनों अधिकारियों से भी बदसलूकी की और डिप्टी कलेक्टर प्रिया वर्मा की चोटी खींचने के साथ-साथ उसके कमर में लात मारी. इस सारी घटना के कुछ वीडियो भी वायरल हो गये हैं. हालांकि, डिप्टी कलेक्टर प्रिया वर्मा ने बताया कि हमने कोई हाथापाई नहीं की है.

वहीं, बीजेपी ने इन दोनों अधिकारियों द्वारा सीएए के समर्थकों को पीटे जाने पर कहा कि आज का दिन लोकतंत्र के सबसे काले दिनों में गिना जायेगा. इसके अलावा, बीजेपी ने आरोप लगाया कि बीजेपी कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने लाठीचार्ज भी किया और दोषी अधिकारियों पर कार्रवाई की मांग की है.

डिप्टी कलेक्टर प्रिया वर्मा ने बताया, ‘‘हमने कोई हाथापाई नहीं की है. उन लोगों (प्रदर्शनकारियों) ने हमारे साथ बदसलूकी की. हम लोग हमारी ड्यूटी कर रहे हैं. जिले में धारा 144 लगी है. उसका उल्लंघन न हो और जिले में शांति व्यवस्था बनी रहे, इसके लिए हम प्रयास कर रहे हैं.’’