BRS विधायक G. Lasya Nanditha की सड़क हादसे में मौत

4

image 2024 02 23T103845.629

G. Lasya Nanditha : तेलंगाना की एक विधायक की आज सुबह सड़क हादसे में मौत हो गई है. जी हां, खबर सामने आ रही है कि शुक्रवार तड़के हैदराबाद के बाहरी इलाके में एक सड़क दुर्घटना में BRS की विधायक जी लस्या नंदिता की मौत हो गई. उनकी उम्र केवल 37 साल थी. पुलिस ने घटना की जानकारी देते हुए बताया है कि तेलंगाना के संगारेड्डी जिले के पटानचेरु में आउटर रिंग रोड पर यह हादसा हुआ है. जानकारी यह भी सामने आ रही है कि विधायक नंदिता शहर लौट रही थीं तभी सुबह करीब साढ़े छह बजे यह हादसा हुआ.

G. Lasya Nanditha Death : ड्राइवर ने गाड़ी का नियंत्रण खो दिया

पुलिस अधिकारी ने घटना की जानकारी देते हुए बताया है कि विधायक नंदिता जिस गाड़ी में मौजूद थी वह एक एक स्पोर्ट्स यूटिलिटी गाड़ी – मारुति एक्सएल6 थी. ड्राइवर ने गाड़ी का नियंत्रण खो दिया और एक्सप्रेसवे के बाईं ओर डिवाइडर से टकरा गई जिससे विधायक की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, कार ड्राइवर को भी गंभीर चोटें आई जिसके बाद उसे उसे पटानचेरु के पास के निजी अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया और उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है.

G. Lasya Nanditha Death : पांच बार के विधायक जी सायान्ना की बेटी थीं नंदिता

जानकारी हो कि नंदिता पांच बार के विधायक जी सायान्ना की बेटी थीं, जो पांच बार के विधायक थे. वह खुद सिकंदराबाद कैंट सीट से पांचवीं बार विधायक बने थे. हालांकि, फरवरी 2023 में उनका निधन हो गया, जिसके बाद तेलंगाना में हुए विधानसभा चुनाव में बीआरएस ने लस्या नंदिता को सिकंदराबाद से टिकट दिया था. बीआरएस ने नंदिता को इसलिए भी टिकट दिया था क्योंकि वह पार्टी गतिविधियों में सक्रिय थीं और कावडीगुडा डिवीजन से ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम में पार्षद के रूप में कार्यरत थीं.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.