Breaking News: हरियाणा में ‘द केरल स्टोरी’ टैक्स फ्री

50

हरियाणा में ‘द केरल स्टोरी’ टैक्स फ्री

मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने ट्वीट कर कहा, ‘द केरल स्टोरी’ को हरियाणा में टैक्स फ्री कर दिया गया है.

दिल्ली में कोरोना के 75 नये मामले, एक की मौत

दिल्ली में पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस संक्रमण के 75 नये मामले सामने आये हैं. जबकि एक की मौत हो गयी है.

बीजेपी ने एग्जिट पोल के दावे को नकारा

कर्नाटक के सीएम बसवराज बोम्मई ने एग्जिट पोल के दावे को नकार दिया है. उन्होंने कहा, एग्जिट पोल एग्जिट पोल होते हैं, यह 100% सही नहीं हो सकते. हम पूर्ण बहुमत हासिल करने जा रहे हैं और सरकार बनाने जा रहे हैं. मुझे लगता है कि हमें 13 मई तक इंतजार करना चाहिए.

दिल्ली डीपीएस मथुरा रोड के पीछे एक झुग्गी में लगी भीषण आग, दमकल की छह गाड़ियां मौके पर पहुंचीं

दिल्ली के निजामुद्दीन पुलिस स्टेशन के पास डीपीएस मथुरा रोड के पीछे एक झुग्गी में शाम 5:03 बजे भीषण आग लग गयी. दमकल की छह गाड़ियां मौके पर पहुंच गयीं हैं. आग पर अब काबू पा लिया गया है. अभी तक किसी के घायल होने की सूचना नहीं है.

NIA ने कश्मीर में दौलत अली मुगल और इशाक पाला की अचल संपत्ति कुर्क की

एनआईए ने गैरकानूनी गतिविधि (रोकथाम) अधिनियम के तहत कश्मीर में हरमन शोपियां तहसील में दो आरोपियों- दौलत अली मुगल और इशाक पाला की अचल संपत्तियों को कुर्क कर लिया. जबकि दूसरे मामले में, एजेंसी ने अभियुक्त आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद (JeM) के ओवरग्राउंड वर्कर और वर्तमान में जिला जेल झज्जर, हरियाणा में बंद आरोपी फयाज अहमद माग्रे की अचल संपत्ति कुर्क की.

डॉक्टर वंदना दास की हत्या के विरोध में मेडिकल छात्रों ने किया प्रदर्शन

तिरुवनंतपुरम के कोट्टारक्कारा तालुक अस्पताल में डॉक्टर वंदना दास की हत्या के विरोध में हाउस सर्जन एसोसिएशन के मेडिकल छात्रों ने प्रदर्शन किया.

माउंट आबू में पीएम मोदी ने सुपर स्पेशियलिटी चैरिटेबल ग्लोबल अस्पताल की रखी आधारशिला

माउंट आबू में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शिवमणि वृद्धाश्रम के दूसरे चरण के सुपर स्पेशियलिटी चैरिटेबल ग्लोबल अस्पताल की आधारशिला रखी.

ओडिशा के झारसुगुड़ा उपचुनाव में दोपहर 3 बजे तक 55.20% मतदान

ओडिशा के झारसुगुड़ा उपचुनाव में दोपहर 3 बजे तक 55.20% मतदान दर्ज किया गया. वहीं उत्तर प्रदेश के सुआर में 33.66% और छनबे में 32.64% मतदान दर्ज किया गया. जबकि जालंधर उपचुनाव में 40.62% मतदान दर्ज किया गया.

महाराष्ट्र मामले में कल फैसला सुनाएगा सुप्रीम कोर्ट

महाराष्ट्र मामले में कल सुप्रीम कोर्ट में फैसला आना है. साथ ही दिल्ली सरकार और एलजी मामले में फैसला आ सकता है.

ओडिशा के झारसुगुड़ा उपचुनाव में दोपहर 1 बजे तक 41.26% मतदान

ओडिशा के झारसुगुड़ा उपचुनाव में दोपहर 1 बजे तक 41.26% मतदान दर्ज किया गया. वहीं उत्तर प्रदेश के स्वार में 27.30% और छानबे में 27.40% मतदान दर्ज किया गया. जालंधर उपचुनाव में 30.93% मतदान दर्ज किया गया.

मोचा तूफान का मुकाबला करने के लिए भारतीय तटरक्षक बल तैयार

मोचा तूफान को देखते हुए भारतीय तटरक्षक बल मुस्तैद है. आईएमडी द्वारा जारी अलर्ट के हिसाब से तटरक्षक बल ने अपनी तैयारी की है. गश्ती के लिए विमानों और जहाजों को लगाया गया है.

ओडिशा के झारसुगुड़ा उपचुनाव में दिखा मतदाताओं का उत्साह

ओडिशा के झारसुगुड़ा विधानसभा सीट पर लोगों में उत्साह नजर आ रहा है. लोग बड़ी संख्या में मतदान करने के लिए निकल रहे हैं. ओडिशा के दिवंगत स्वास्थ्य मंत्री नबा किशोर दास की बेटी और बीजेडी उम्मीदवार दीपाली दास ने दावा किया है कि वे चुनाव जीतेंगी.

स्पेशल टास्क फोर्स ने 5 लोगों को हेरोइन के साथ किया गिरफ्तार

पश्चिम बंगाल की स्पेशल टास्क फोर्स ने उत्तर 24 परगना में पांच लोगों को भारी मात्रा में हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया. गिरफ्तार किये गये के नाम हैं अजय पाल, साबिर अहमद, सुजोन शेख, गोबिंद मोंडल और सरोब शेख हैं. इनके पास से ढाई करोड़ रुपये मूल्य की हेरोईन बरामद की गयी है.

केरल के राज्यपाल और सीएम पी विजयन KIMS अस्पताल पहुंचे

केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान और सीएम पी विजयन KIMS अस्पताल पहुंचे हैं. इसी अस्पताल में डॉक्टर वंदना दास का पार्थिव शरीर रखा गया है. ज्ञात हो कि पुलिस द्वारा मेडिकल जांच के लिए लाये गये एक आरोपी ने डाॅक्टर को चाकू मार दिया था, जिससे आज उनकी अस्पताल में मौत हो गयी.

पाकिस्तान में शांति और स्थिरता होना जरूरी : फारुक अब्दुल्ला 

नेशनल काॅन्फ्रेंस के नेता फारुक अब्दुल्ला ने कहा है कि पाकिस्तान में अभी जो हालात हैं, वे हमारे लिए भी ठीक नहीं है. पाकिस्तान हमारा पड़ोसी मुल्क है, हम ये चाहते हैं कि वहां शांति और स्थिरता कायम रहे.

संजय राउत के डिप्लोमैटिक पासपोर्ट पर कोर्ट 11 मई को सुनायेगा फैसला

संजय राउत और उनकी पत्नी वर्षा राउत ने डिप्लोमैटिक पासपोर्ट के नवीनीकरण की अनुमति मांगी थी. इस मसले पर कोर्ट कल 11 मई को फैसला सुनायेगा.

तिरुचिरापल्ली से सिंगापुर जा रही Indigo फ्लाइट में लगी आग,   हुई इमेरजेंसी लैंडिंग 

तिरुचिरापल्ली से सिंगापुर के लिए 6E-1007 संचालित करने वाली इंडिगो A320ceo को कुआलानामू हवाई अड्डे, मेदान (इंडोनेशिया) की ओर मोड़ दिया गया. चालक दल द्वारा केबिन में जलने की गंध देखी गई. पायलट ने प्रक्रियाओं का पालन किया और एहतियात के तौर पर निकटतम हवाई अड्डे कुआलानामू की ओर मोड़ दिया और विमान सुरक्षित उतरा गया

राजस्थान के नाथद्वारा स्थित श्रीनाथ जी के मंदिर पहुंचे पीएम मोदी,

राजस्थान के नाथद्वारा स्थित श्रीनाथ जी के मंदिर पहुंचे पीएम मोदी, थोड़ी देर में करेंगे पूजा-अर्चना. इससे पूर्व नाथद्वार पहुंचने पर पीएम मोदी का स्वागत गवर्नर कलराज मिश्र और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने किया.

छत्तीसगढ़ के कोरबा में सड़क हादसा, कार और ट्रक में हुई टक्कर, 4 की मौत

छत्तीसगढ़ के कोरबा में सड़क हादसा, कार और ट्रक में हुई टक्कर, 4 की मौत

जलंधर लोकसभा सीट के लिए वोटिंग जारी, कांग्रेस ने किया जीत का  दावा 

कांग्रेस नेता और पंजाब के पूर्व मंत्री परगट सिंह ने जलंधर लोकसभा सीट के लिए हो रहे उपचुनाव के लिए अपना वोट डाला. उन्होंने कहा कि, “हम जीतेंगे, आम आदमी पार्टी ने जालंधर में कोई काम नहीं किया है.”

पंजाब की एक लोकसभा सीट और विभिन्न राज्यों के चार विधानसभा सीटों पर उपचुनाव के लिए वोटिंग जारी 

पंजाब की एक लोकसभा सीट और विभिन्न राज्यों के चार विधानसभा सीटों पर उपचुनाव के लिए वोटिंग जारी

पाकिस्तान में जबरदस्त हिंसा, गवर्नर हाउस-सेना दफ्तर पर कब्जा, अबतक 6 लोगों की मौत 

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की गिरफ्तारी के बाद पाकिस्तान में गृहयुद्ध जैसे हालात बन गए हैं. नाराज इमरान समर्थकों ने सेना और सरकार के खिलाफ आर-पार की जंग का ऐलान कर दिया है. गवर्नर हाउस हो या सेना का मुख्यालय हर जगह प्रदर्शनकारियों का कब्जा देखा जा रहा है.

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान को पुलिस लाइन हेडक्वार्टर भेजा गया

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान को पुलिस लाइन हेडक्वार्टर भेजा गया

उत्तरी अफ्रीका स्थित ट्यूनीशिया में सिनेगॉग के पास हमला, दो सुरक्षाबलों की मौत

उत्तरी अफ्रीका स्थित देश ट्यूनीशिया में सिनेगॉग के पास हमला, दो सुरक्षाबलों की मौत.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.