Breaking News: कर्नाटक चुनाव से पहले उम्मीदवारों की सूची आने के बाद भाजपा में बवाल

4

कर्नाटक भाजपा में बवाल

कर्नाटक में भाजपा विधायक महादेवप्पा यादवाद के समर्थकों ने बीती रात बेलगावी के रामदुर्ग निर्वाचन क्षेत्र में उन्हें टिकट नहीं दिए जाने को लेकर विरोध प्रदर्शन किया. हाल ही में भाजपा में शामिल हुए चिक्का रेवाना को इस निर्वाचन क्षेत्र से टिकट मिला है.

मैंने जेल से कोई साजिश नहीं रची

मध्य प्रदेश के शिवपुरी में माफिया अतीक अहमद ने कहा कि साबरमती जेल में मुझे बहुत परेशान किया जा रहा है. मैंने वहां से कोई फोन नहीं किया, वहां पर जैमर लगे हुए हैं. मैंने जेल से कोई साजिश नहीं रची. 6 साल से मैं जेल में हूं. मेरा पूरा परिवार बर्बाद हो चुका है.

राजस्थान में आज से चलेगी वंदे भारत ट्रेन

राजस्थान को बुधवार को यानी आज वंदे भारत की सैगात मिलने वाली है. जानकारी के अनुसार प्रदेश को पहली वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन मिलेगी. दिल्ली-जयपुर-अजमेर के बीच यह ट्रेन भारत की 14वीं वंदे भारत ट्रेन होगी, जिसका उद्घाटन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वर्चुअली करेंगे.

पूर्णिया में भी भूकंप के झटके

बिहार के कई जिलों में आज भूकंप के झटके महसूस किये गये. पूर्णिया और भागलपुर समेत कई जिलों में भूकंप के झटके महसूस होने के बाद लोग घरों से बाहर निकल आए. अररिया में भी भूकंप के झटके महसूस किये गये हैं. बुधवार को सुबह साढ़े 5 बजे के करीब लोगों को भूकंप महसूस हुआ. लोग अपने घरों से बाहर आ गए. भागलपुर समेत कई जिलों में लोगों को धरती के डोलने का एहसास हुआ.

नीतीश कुमार की आज कांग्रेस अध्यक्ष से मुलाकात संभव

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की आज कांग्रेस के अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे से मुलाकात हो सकती है. नीतीश कुमार कल लालू यादव से मिले हैं.

हमारा परिवार पूरी तरह बर्बाद हो गया : अतीक अहमद

अतीक अहमद ने कहा है कि हमारा परिवार पूरी तरह बर्बाद हो गया, माफियागिरी तो पहले ही खत्म हो गयी थी. इधर प्रयागराज पुलिस, माफिया अतीक अहमद को लेकर बूंदी जेल से रवाना हुई है. माफिया अतीक अहमद को हत्या के एक मामले में न्यायालय में पेश करने के लिए साबरमती जेल से प्रयागराज पुलिस प्रयागराज लेकर जा रही है.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.