बॉलीवुड एक्ट्रेस अवनी मोदी आज आयेंगी रांची, इस कार्यक्रम में लेंगी हिस्सा, कहा- पहले तो झारखंडी व्यजनों का…

27

बॉलीवुड एक्ट्रेस अवनी मोदी रविवार को रांची में रांचीवासियों के साथ होंगी. अवनी सीधे मुंबई से होटल कैपिटोल हिल में आज से आयोजित फैशन प्वाइंट एग्जीबिशन में शिरकत करने रांची आ रही हैं. धोनी के शहर रांची में उनका दूसरी बार आना हुआ है, जिसे लेकर वह काफी उत्साहित हैं. अवनी बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस में से एक हैं. जिन्होंने मोदी जी की बेटी और कैलेंडर गर्ल्स जैसी बॉलीवुड की फिल्में की. वहीं तमिल, तेलुगु और गुजराती फिल्में भी की हैं. इंटरनेशनल शॉर्ट मूवी गुलाब में भी काम किया है. फिल्म को कनाडा इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में अवार्ड भी मिला है. अवनी ने कई कॉमर्शियल एड में मॉडलिंग भी की है. इसके साथ ही जीटीवी और सोनी टीवी के कई सीरियलों में भी काम किया है. अवनी गुजरात की रहनेवाली हैं. उन्होंने प्रभात खबर से बातचीत की.

रांची में दूसरी बार आना हो रहा है

अवनी मोदी ने बताया कि उनका रांची में दूसरी बार आना हो रहा है. अच्छा लग रहा है कि रांची जैसे शहर में भी लोग फैशन कन्सर्न हैं. यंग डिजाइनर्स यहां के एग्जीबिशन में पहुंच रहे हैं. जिसे लेकर एक्ट्रेस भी यहां आ रही हैं. इसके पूर्व 12 साल पहले रांची आना हुआ था. कहा कि रांची के बारे में बहुत सुना है. धौनी ने पूरी दुनिया में रांची को फेमस बना दिया है. इस बार पहले तो झारखंडी व्यजनों का स्वाद लेना है. उसके बाद पूरी रांची की सैर पर निकलेंगी.

छोटे शहरों से निकलती है बड़ी प्रतिभा

उन्होंने कहा कि वह भी एक छोटे से शहर की रहनेवाली हैं. यह सच है कि छोटे शहरों में एक्पोजर का मंच नहीं मिल पाता है. करियर की शुरुआत थियेटर से की. कॉलेज में थियेटर किया करती थीं. अवनी का मानना है कि सोशल मीडिया के सहारे बहुत कुछ सीखा जा सकता है. सोशल मीडिया आपकी प्रतिभा का मंच भी है. छोटे शहरों से बड़ी प्रतिभा निकलती है .

फिल्म ‘मोदी जी की बेटी’ की प्रधानमंत्री मोदी ने सराहना की

अवनी ने जानकारी दी कि 2022 में उनकी हिंदी फिल्म मोदी जी की बेटी आयी. इनका मानना है कि देश की हर बेटी मोदी जी की बेटी है. अच्छा लगा कि फिल्म को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने सराहना की. एक गुजराती बाला होने के नाते मोदी जी पर बहुत गर्व है. उन्होंने कहा कि युवाओं को चाहिए कि पहले अपनी पढ़ाई पूरी करें. घर से भाग कर अपनी पहचान बनाने नहीं निकलें. मुंबई नगरी आयें, तो खुद को तैयार कर आयें.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.