मानव श्रृंखला बनाकर भाजपा कार्यकर्ताओं ने कोरोना संक्रमण से बचने के लिए दिया संदेश

0 79

नई दिल्ली,  कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए जरूरी उपायों के प्रति लोग जागरूक रहें, इसे लेकर भाजपा कार्यकर्ता क्षेत्र में अभियान चला रहे हैं। इस क्रम में द्वारका मोड़ से सेक्टर-13 की लालबत्ती तक भाजपा कार्यकर्ताओं ने मानव श्रृंखला बनाकर लाेग को जब तक दवाई नहीं तब तक ढिलाई नहीं का संदेश दिया। मानव श्रृंखला में करीब 500 कार्यकर्ता शामिल थे। कार्यक्रम का आयोजन भाजपा युवा मोर्चा की ओर से किया गया था।

नजफगढ़ जिला भाजपा अध्यक्ष विजय सोलंकी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राष्ट्र के नाम अपने संबोधन में देशवासियों को कहा कि कोरोना को लेकर सतर्कता बरतने की जरूरत है। हम उस संदेश को जन-जन तक पहुंचाने की कोशिश कर रहे हैं। ऐसे लोग जो कोरोना संक्रमण के खतरे को हल्के में ले रहे हैं, उन्हें हम समझा रहे हैं कि अभी खतरा कम नहीं हुआ है। हमें अभी और ज्यादा सतर्क रहने की जरूरत है। दो गज की दूरी और मास्क का इस्तेमाल हर हाल में करना है।

दो गज की दूरी बनाने की अपील

मानव श्रृंखला में कार्यकर्ताओं ने दो गज की दूरी बनाकर लोग को यही संदेश देने की कोशिश की है। श्रृंखला में शामिल होने वालों में वरिष्ठ नेता सत्येंद्र सिंह, जयवीर राणा, शशि यादव सहित अनेक व्यक्ति शामिल थे। इनके अलावा प्रदेश पूर्वांचल मोर्चा की प्रवक्ता प्रियंका वर्मा, नंगली सकरावती मंडल के अध्यक्ष राम निवास दहिया, पुलकित शर्मा, मनोज खंडेलवाल, पवन सिंगला ने भी कार्यक्रम में हिस्सा लेकर संकल्प लिया कि वे अपने अपने क्षेत्रों में जाकर जनता से कोरोना को लेकर सतर्कता बरतने की अपील करेंगे।

बता दें कि दिल्ली में कोरोना के मामले लगातार तेजी से बढ़ रहे हैं। पिछले कुछ दिनों से कोरोना के मरीज तेजी से बढ़े हैं। ऐसें में सरकार और राजनीतिक दलों के लोगों के बीच जागरुकता फैलाने का काम कर रहे हैं। इसी क्रम में भाजपा नेता भी सड़कों पर उतरे और लोगों को जागरुक किया।