Bindu ने किया खुलासा- ये पॉपुलर एक्ट्रेस अपने को-स्टार्स के साथ सबसे ज्यादा करती थीं फ्लर्ट

85

हिंदी सिनेमा की लोकप्रिय वैम्प बिंदु (Bindu) किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. बिंदु फिल्मों में नेगेटिव रोल में नजर आती थी. उनकी एक्टिंग दर्शकों को काफी पसन्द आती थी. एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा जीनत अमान (Zeenat Aman) और एक्टर-फिल्ममेकर राज कपूर (Raj Kapoor) के बारे में बड़ा खुलासा किया है.

बिंदु ने जीनत अमान को लेकर किया ये खुलासा

दिग्गज एक्ट्रेस बिंदु ने बॉलीवुड हंगामा के साथ बातचीत में कई बातें बताई. एक्ट्रेस से पूछा गया कि 70 के दशक के ऐसे कौन से एक्टर हैं, जो सबसे ज्यादा अपने को-स्टार्स के साथ फ्लर्ट करते. इसपर बिंदु ने कहा, “कौन कर रहा था? ज़ीनत अमान.” इसके बाद एक्ट्रेस ने जीनत जी से माफी भी मांगी. साथ ही बताया कि सबसे स्टाइलिश तरीके से कपड़े पहनने वाली एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर थीं. “वह हमेशा हर चीज के प्रति सचेत रहती थी.

फिल्म इंडस्ट्री में सबसे लैविश पार्टी कौन देता था?

इस इंटरव्यू में बिंदु से पूछा गया कि, फिल्म इंडस्ट्री में सबसे लैविश पार्टी कौन देता था. इसपर एक्ट्रेस ने राज कपूर का नाम लिया. उन्होंने कहा, कोई भी राज कपूर से तुलना नहीं कर सकता. वह अपनी पार्टियों के लिए मशहूर थे. उनकी जैसी पार्टी ना किसी ने दी है, ना कोई दे पाएगा, कितनी भी कोशिश कर ले, वो बात नहीं आएगी. वहीं, एक्ट्रेस ने अपने फेवरेट ऑनस्क्रीन विलेन के रूप में प्रेम चोपड़ा, अमजद खान और रंजीत का नाम लिया. साथ ही बताया ये उनके बहुत अच्छे दोस्त है.

जीनत अमान की फिल्में

गौरतलब है कि जीनत अमान ने देव आनंद के साथ द एविल विदिन (1970) के साथ अपने अभिनय की शुरुआत की. उन्होंने हलचल (1971), हरे रामा हरे कृष्णा (1971), यादों की बारात (1973), हम किसी से कम नहीं (1977), सत्यम शिवम सुंदरम (1978), डॉन (1978), कुर्बानी (1980), दोस्ताना (1980), लावारिस (1981), और हम से है ज़माना (1983) जैसी फिल्मों में भी काम किया.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.