Video: नये साल के जश्न में डूबी दिखीं Bhojpuri एक्ट्रेस मोनालिसा, डांस मूव्स पर फैंस हुए लट्टू

3

न्यू ईयर के जश्न में भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा डूबी हुई नजर आईं. उन्होंने इसकी कुछ झलकियां अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. भोजपुरी सेंसेशन मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर न्यू ईयर के जश्न का वीडियो शेयर किया है जिसमें वो दिल खोलकर नए साल का स्वागत करती हुई दिखाई दे रही हैं.

बता दें कि गोवा में मोनालिसा अपना न्यू ईयर मना रही हैं, जहां वह जमकर मस्ती करती हुई नजर आ रही हैं.मोनालिसा का ये वीडियो कुछ क्लिप्स और कुछ फोटो को कम्बाइन करके बनाया गया है. वहीं इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है कि मैं बहुत अच्छा महसूस कर रही हूं. थैंक्यू भगवान..’

सोशल मीडिया पर उनका ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है. वीडियो पर कमेंट्स की बाढ़ आ गई है. फैंस उनके इस वीडियो पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं. किसी एक यूजर ने कमेंट में लिखा कि ‘वाओ… आप बहुत सुंदर हैं.’ तो कई लोगों उनके डांस मूव्स की जमकर तारीफ की.

बता दें कि अपने एक्टिंग के दम पर भोजपुरी इंडस्ट्री में मोनालिसा ने अपनी एक अलह पहचान बनाई है. टॉप की हीरोइनों में उनका नाम शामिल है. वहीं भोजपुरी के अलावा मोनालिसा बिग बॉस 10 और नच बलिए जैसे रियलिटी शोज में भी नजर आ चुकी हैं.

भोजपुरी अभिनेत्री मोनालिसा (Bhojpuri Actress Monalisa) का नए साल के डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. मोनालिसा (Actress Monalisa) की ओर से किए गए इस पोस्ट पर यूजर्स कमेंट्स भी कर रहे हैं.

एक यूजर ने कमेंट में लिखा, ‘वाह… आप बेहद खूबसूरत हैं.’ तो कई लोगों ने उनके डांस मूव्स की खूब तारीफ की. बता दें कि मोनालिसा (Bhojpuri Actress Monalisa) ने अपनी एक्टिंग के दम पर भोजपुरी इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई है.

जब एक बूढ़े आदमी के साथ जुड़ा था नाम

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी अकसर खबरों में बनी रहती हैं. एक बार उनका नाम एक बूढ़े आदमी के साथ जोड़ा गया था.ये खबर मोनालिसा के कानों तक जब गई तो वे बेहद घबरा गईं थी. उन्होंने इस खबर को सिरे से नाकार दिया था. टाइम्स नॉउ की रिपोर्ट के मुतबिक, मोनालिसा ने इस वाक्या के बाद कहा था कि हम ये खबर पढ़कर हंसने लगे.

लेकिन फिर मैं बहुत परेशान हो गई थी. मुझे ये लग रहा था कि बिना पूछे कोई मेरे बारे में ऐसी खबरें कैसे लिख सकता है. मेरे फैंस कहीं ये खबर को सच नहीं मानने लगे.’ बता दें कि इस खबर को लेकर मोनालिसा को भारी ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ा था.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.