Bigg Boss OTT 2: आकांक्षा पुरी ने Jad Hadid को क्यों किया Kiss? अब एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी, कहा-अगर आप इसे…

77

Bigg Boss OTT 2: बिग बॉस ओटीटी 2 में आकांक्षा पुरी और जद हदीद के लिपलॉक ने सारा लाइमलाइट बटोर लिया. उनके किसिंग के बारे में दर्शक सोशल मीडिया पर खूब चर्चा कर रहे है. हालांकि कुछ यूजर्स उन्हें इसके लिए ट्रोल भी कर रहे है. अब इस किस पर एक्ट्रेस ने चुप्पी तोड़ी है. एक्ट्रेस की तरफ से क्लियर किया गया कि वो सिर्फ एक टास्क था और हमें उन पर गर्व है जिस तरह से उन्होंने उसे पूरा किया. साथ ही उन्होंने इसपर लंबा-चौड़ा पोस्ट भी लिखा है.

आकांक्षा पुरी की टीम ने जारी किया बयान

आकांक्षा पुरी के ट्विटर पर उनकी टीम ने उनकी तरफ से एक पोस्ट लिखा है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. उनकी टीम ने लिखा, सो कोल्ड किस जो सुर्खियां बनी. खैर हमारी लड़की कांप रही थी, केवल उस स्थिति में कोई व्यक्ति ही समझ सकता था, उसने यह स्पष्ट कर दिया कि हम अभिनेता हैं और फिल्मों के लिए ऐसा करते हैं. उसने सोचा कि यह एक किस था और फिर उसकी पीठ के पीछे लेबल लगा दिया गया.

‘अगर आप इसे सही इरादे…’

आगे इस पोस्ट में आकांक्षा पुरी की टीम ने लिखा, उन्होंने 4 कच्चे अंडे खाए उस कार्य के लिए उन्हें सुर्खियां नहीं मिली. यह सब एक टास्क था जिस तरह से हमारी तीखी पुरी ने इसे किया, उस पर हमें बहुत गर्व है. हालांकि टास्क के बाद उनके पीठ के पीछे मतलबी बातें कही गई. खैर दुनिया ऐसी ही है, अगर आप इसे सही इरादे से करते हैं तो भी लोग आपको जज करेंगे. लेकिन आकांक्षा पुरी उससे कहीं ऊपर हैं!! आकांक्षा ‘रानी’ हैं.

यूजर्स के कमेंट

इस पोस्ट पर यूजर्स रिएक्ट कर रहे है. कुछ यूजर्स उन्हें सपोर्ट कर रहे है तो कुछ यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहे. एक यूजर ने लिखा, मुझे लगता है कि यह खेल का हिस्सा था और हमें केवल एक घटना के आधार पर किसी का आकलन नहीं करना चाहिए.’ एक ट्विटर यूजर ने लिखा, साफ दिख रहा था कि वो दिलचस्पी थी करने में. कोई भी टास्क सेल्फ रिस्पेक्ट से बड़ा नहीं होता.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.