Who Is Elvish Yadav: कौन हैं एल्विश यादव, जिसने बिग बॉस OTT 2 में मारी धमाकेदार एंट्री, अभिषेक से है गहरा नाता

127

Who Is Elvish Yadav: बिग बॉस ओटीटी 2′ दर्शकों के बीच सुर्खियां बटोरने में कामयाब रहा है और अपने दिलचस्प कंटेंट के कारण खूब ध्यान आकर्षित कर रहा है. सलमान खान द्वारा होस्ट किया जाने वाला शो पॉपुलैरिटी के कारण दो हफ्ते और बढ़ा दिया गया है. ऐसे में सभी दर्शक वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. तो अब उनका इंतजार खत्म होने वाला है, क्योंकि आशिका भाटिया और एल्विश यादव ने धमाकेदार एंट्री ले ली है. उनके घर में आते ही धमाल मचना शुरू हो गया है. आइये जानते हैं यूट्यूबर के बारे में सबकुछ…

कौन हैं एल्विश यादव ?

एल्विश यादव एक प्रसिद्ध YouTube हैं, जो शॉर्ट फिल्में बनाते हैं. एल्विश के पास दो चैनल हैं, एक ‘एल्विश यादव व्लॉग्स’ और ‘एलविश यादव’ के नाम से. उनके दोनों चैनलों पर 4.7 मिलियन और 10 मिलियन सब्सक्राइबर्स हैं. एक चैनल पर वह रोस्ट वीडियोज बनाते हैं वहीं दूसरे पर डे-टूडे लाइफ की डिटेल्स फैंस के साथ शेयर करते हैं. 25 वर्षीय यूट्यूबर ‘एलविश यादव फाउंडेशन’ भी चलाते हैं. इंस्टाग्राम पर उनके 5 मिलियन से अधिक प्रशंसक हैं. उनके इंस्टाग्राम प्रोफ़ाइल के अनुसार, वह ‘सिस्टम क्लोदिंग’ के संस्थापक भी हैं.

कैसे पॉपुलर हुए एल्विश यादव

एल्विश यादव गुरुग्राम के रहने वाले हैं और उन्होंने अपनी शिक्षा एमिटी इंटरनेशनल स्कूल से हासिल की. उन्होंने दिल्ली के हंसराज कॉलेज से बीकॉम में ग्रेजुएशन किया. उन्होंने 2016 में यूट्यूबिंग शुरू की और कुछ ही समय में उन्हें दर्शकों से काफी प्यार मिलने लगा. वह अपने वीडियो में हरियाणवी लहजे के लिए लोकप्रिय हुए. फरवरी 2018 तक यूट्यूब पर उनके 10 लाख से ज्यादा सब्सक्राइबर हो गए और 2019 तक उनके चैनल पर 4 मिलियन से ज्यादा सब्सक्राइबर हो गए.

चोरी का लग चुका है इल्जाम

कुछ महीने पहले, एल्विश तब चर्चा में थे, जब मार्च 2023 में गुरुग्राम में जी20 कार्यक्रम स्थल से दो लोगों द्वारा फूलों के बर्तन चुराने का एक चौंकाने वाला वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया था. सोशल मीडिया यूजर्स ने दावा किया था कि वायरल वीडियो में दिख रही कार एल्विश की है. हालांकि, लोकप्रिय प्रभावशाली व्यक्ति ने ट्विटर पर स्पष्ट किया कि कार उनकी नहीं है और सभी से उनके बारे में गलत जानकारी न फैलाने की अपील की.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.