Bigg Boss OTT 2: एल्विश यादव, बेबिका धुर्वे या जिया शंकर, जानिये किसके हाथ लगा टिकट टू फिनाले

55

Bigg Boss OTT 2: बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 अपने विवादास्पद सीन्स, हैरान कर देने वाले ट्विस्ट, लव अफेयर्स और सनसनीखेज खुलासों के साथ रोजाना सुर्खियां बटोर रहा है. अब छठे सप्ताह में दर्शक और भी अधिक मनोरंजन की उम्मीद कर सक रहे हैं. प्रत्येक एपिसोड के साथ, सीजन का खिताब जीतने की टक्कर और भी ज्यादा तेज होती जा रही है. जिससे फैंस अपनी सीटों पर बैठे रहते हैं और अगले रोमांचक मोड़ का बेसब्री से इंतजार करते हैं. बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 का 39वां एपिसोड विशेष रूप से दिलचस्प था, जिसमें बिग बॉस ने इस सीज़न के लिए ‘टिकट टू फिनाले’ की घोषणा की.

टिकट टू फिनाले में कौन सा कंटेस्टेंट मारेगा बाजी

‘टिकट टू फिनाले’ कार्य 3 टीमों के इर्द-गिर्द घूमता है, जिन्हें संभावित वायरल वीडियो बनाना है. टीम ए में जद हदीद, अविनाश सचदेव और आशिका भाटिया, टीम बी में अभिषेक मल्हान, मनीषा रानी और पूजा भट्ट और टीम सी में जिया शंकर, एल्विश यादव और बेबिका धुर्वे शामिल हैं. एक समय में टीम घर के सभी सदस्यों से बात करेंगे और ऐसे मुद्दे उठाएंगे, जो उन्हें लगता है कि ये बाहर वायरल हो जाएगी. ऐप पर लाइव वोटिंग से विजेता टीम का फैसला होगा. सबसे ज्यादा वोट वाली टीम जीतेगी और जीतने वाली टीम के 3 सदस्य टिकट टू फिनाले के दावेदार होंगे. इस सप्ताह तीनों में से केवल एक ही जीतेगा टिकट!

कौन जीतेगा टिकट टू फिनाले

जहां अविनाश ने आशिका और जद को बताया कि पहले प्रदर्शन करना नुकसानदेह था क्योंकि दूसरों के पास अपनी रणनीति की योजना बनाने के लिए अधिक समय था. हालांकि, उनका यह भी मानना​है कि उनके पास जो समय था, उसमें उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया. बाद में जिया ने अभिषेक के साथ अपना लव एंगल को सामने लाया. उन्होंने खुल्लमखुल्ला कह दिया कि मुझे आप पसंद हो. जिसके बाद अभिषेक शर्मा गये और कुछ भी कहने के हालत में नहीं दिखे. बाद में बिग बॉस ने ऐलान किया कि टीम सी, जिसमें एल्विश यादव, जिया शंकर और बेबिका थी. वह जीत गए. आज उन तीनों में से कोई टिकट टू फिनाले में अपनी दावेदारी फाइनल करेगा.

आशिका भाटिया को लेकर क्या बोले अभिषेक मल्हान

अभिषेक मल्हान ने आशिका भाटिया को सलाह दी कि वह चीजों को न भूलें और अनावश्यक सीन न बनाएं. उन्होंने उन्हें एक हालिया घटना की याद दिलाई, जब वह अंडों के बारे में भूल गई थी और जद हदीद परेशान हो गया था. नाश्ते के दौरान, आशिका ने बिना पूछे किसी का दही ले लिया और अभिषेक ने सुझाव दिया कि उसे पहले अनुमति मांगनी चाहिए थी. आशिका ने घर का राशन वापस आने पर दही लौटाने का वादा किया, लेकिन जिया ने उन्हें बताया कि राशन में दही नहीं होगा. अभिषेक ने शिष्टाचार के महत्व पर जोर देते हुए कहा कि वह कुछ भी खा सकती हैं लेकिन उन्हें हमेशा मांगना चाहिए.

नॉमिनेशन से पूजा भट्ट ने अभिषेक मल्हान को बचाया

बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के 39वें एपिसोड में बिग बॉस की ओर से नॉमिनेशन टास्क की घोषणा की गई. कार्य निर्देश के अनुसार, पूजा भट्ट जज थीं और उन्हें कार्य से बचा लिया गया क्योंकि वह घर की कप्तान हैं. वहां एक पेड़ था, जिसमें एक हरा और कई लाल सेब थे. पूजा को एक प्रतियोगी का चयन करने के लिए कहा गया, जिसे वह नामांकन से बचाना चाहती है और उस प्रतियोगी को हरा सेब देना चाहती है. पूजा ने अभिषेक मल्हान को नामांकन से बचाया और इस तरह किसी को भी उन्हें नामांकित करने की अनुमति नहीं दी गई. फिर, जैसे ही उनके नाम पुकारे गए, प्रतियोगियों को आगे आने के लिए कहा गया और पूजा ने उन्हें बताया कि वे लाल सेब के साथ कितने लोगों को नामांकित कर सकते हैं.

ये कंटेस्टेंट हुए नॉमिनेट

पूजा ने जद हदीद को 3 प्रतियोगियों को नामांकित करने के लिए कहा, और उन्होंने आशिका, मनीषा और एल्विश को चुना. आशिका को एक व्यक्ति को नामांकित करने के लिए कहा गया और उसने जद को चुना. फिर, पूजा ने एल्विश को 2 प्रतियोगियों को नामांकित करने के लिए कहा, और उन्होंने बेबिका और अविनाश को चुना. अविनाश को भी 2 लोगों को नॉमिनेट करने के लिए कहा गया और उन्होंने मनीषा और आशिका को नॉमिनेट किया. अभिषेक को 1 प्रतियोगी को नामांकित करने के लिए कहा गया और उन्होंने बेबिका को नामांकित किया. पूजा ने मनीषा को 2 नामांकन दिए, और उन्होंने अविनाश और जिया को नामांकित किया. इसके बाद, जिया को 2 प्रतियोगियों को नामांकित करने के लिए कहा गया, और उसने मनीषा और आशिका को चुना. बाद में बिग बॉस ने अनाउंस किया कि इस हफ्ते आशिका और मनीषा नॉमिनेटेड हैं.

बिग बॉस ओटीटी 2 के बारे में

‘बिग बॉस ओटीटी 2’ फिलहाल जियो सिनेमा पर स्ट्रीम हो रहा है. शो के प्रतियोगियों में शामिल हैं- पूजा भट्ट, अभिषेक मल्हान, अविनाश सचदेव, मनीषा रानी, जिया शंकर, जद हदीद और बेबिका धुर्वे. वाइल्ड कार्ड प्रतियोगियों- आशिका भाटिया और एल्विश यादव की एंट्री के बाद सलमान खान के शो में दो सप्ताह का विस्तार किया गया है, फिनाले अगस्त के दूसरे हफ्ते में होगा. वहीं फलक नाज, आंकाशा पुरी, पुनीत सुपरस्टार, पलक पुरुशवानी और आलिया एलिमिनेट हो गई है.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.