Bigg Boss OTT 2: सलमान खान के शो के लिए इन कंटेस्टेंट्स के नाम पर लगी मुहर! जानें कब से शुरू होगा शो

36

Bigg Boss OTT 2: रियलिटी शो ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ को लेकर फैंस काफी उत्साहित है. ये टीवी पर नहीं, ओटीटी पर प्रसारित होता है. इस बार शो की स्ट्रीमिंग जियोसिनेमा पर होगी. इस सीजन को सलमान खान होस्ट करेंगे. इस बीच, रिपोर्ट्स के अनुसार शो की थीम और सेट-अप पर अपडेट आया है. साथ ही ‘स्पिल्ट्सविला 7’ फेम पलक पुरसवानी का नाम इसके लिए तय माना जा रहा है.

‘बिग बॉस ओटीटी 2’ का क्या होगा थीम?

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ में इस बार जंगल थीम होगा. घर जंगल की तरह होगा, जिसमें बिस्तर, सोफा और बाथरूम होंगे, जिसमें सारी सुविधाएं होगी. इसके अलावा प्रतियोगियों को आवश्यक वस्तुओं से भरा एक सर्वाइवल किट दिया जाएगा. कुछ कंटेस्टेंट को मुख्य घर में जाने का मौका भी मिलेगा. इसके अलावा, एक्सक्लूसिव वीआईपी रूम वाला एक नया जोन भी इस सीजन में होगा.

इन नामों पर लगी मुहर

‘बिग बॉस ओटीटी 2’ में अनुराग डोभाल का नाम फाइनल बताया जा रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ‘स्पिल्ट्सविला 7’ फेम पलक पुरसवानी का नाम भी कन्फर्म बताया जा रहा है. कुछ अन्य रिपोर्ट्स में अवेज़ दरबार और महेश पुजारी के कंटेस्टेंट होने की पुष्टि की जा रही है और रिपोर्ट्स हैं कि अभिजीत सावंत भी शो में शामिल होंगे. कहा जा रहा है कि शो 17 जून के बाद से शुरू होगा. बता दें कि पिछले सीजन दिव्या अग्रवाल सीजन 1 विजेता बनी थी और इसे करण जौहर ने होस्ट किया था.

आदित्य नारायण नहीं लेंगे भाग

पिछले दिनों खबरें आई थी बिग बॉस ओटीटी 2 आदित्य नारायण भी होंगे. अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए आदित्य ने कहा था कि वह किसी भी रियलिटी शो में भाग नहीं लेंगे. उन्होंने कहा कि खतरों के खिलाड़ी उनका पहला और आखिरी था, जहां फैंस ने उन्हें एक प्रतिभागी के रूप में देखा. उन्होंने कहा कि यह जीवन में एक बार आने वाला अनुभव है और वह इसे हमेशा संजो कर रखेंगे, लेकिन वह निश्चित रूप से बिग बॉस ओटीटी 2 में भाग नहीं ले रहे हैं.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.