Bigg Boss OTT 2: पूजा भट्ट की शादी क्यों टूटी? पहली बार एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी, इस वजह ने नहीं हुए बच्चे

128

Bigg Boss OTT 2: सलमान खान के शो ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ में इस बार कई जाने-पहचाने चेहरे नजर आ रहे है. महेश भट्ट की बेटी और बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा भट्ट भी बिग बॉस के घर में बन्द है. एक्ट्रेस ने एक एपिसोड में अपने निजी जीवन के बारे में खुलासा किया. उन्होंने बताया किस वजह से वो अपने पति मनीष मखीजा से अलग हुई. साथ ही उन्होंने बताया कि ये रिश्ता क्यों नहीं चल पाया.

पूजा भट्ट की शादी क्यों टूटी?

बिग बॉस ओटीटी 2 में पूजा भट्ट ने बेबिका धुर्वे से अपनी शादी को लेकर बात की. पूजा, जिनकी शादी एक रेस्तरां मालिक और वीडियो जॉकी, मनीष मखीजा से हुई थी, ने इस बारे में बात की कि उनकी शादी क्यों नहीं चल पाई. उन्होंने कहा, “मेरी शादी को लगभग 11 साल हो गए थे, फिर हमें लगा कि कुछ ठीक नहीं है और यह काम नहीं कर रहा है. हम एक-दूसरे से झूठ नहीं बोलना चाहते थे. यह कोई ड्रेस रिहर्सल नहीं है. आपको जीवन में एक मौका मिलता है.

‘जब हम झूठ बोलना शुरू…’

पूजा भट्ट ने आगे कहा, “जब हम झूठ बोलना शुरू करते हैं, उसके बाद क्या होता है ना झूठ शुरू हो जाता है, तो ब्लेम गेम शुरू हो जाता है और मैं ऐसा नहीं चाहती थी. जो कुछ भी था वह बहुत अच्छा था.., जब तक था. हमने गरिमा बनाए रखी और फिर अच्छे नोट पर हम अलग हो गए.” गौरतलब है कि पूजा और मनीष ने साल 2003 में शादी किया था और साल 2014 में अलग हो गए थे.

क्यों नहीं है पूजा भट्ट के बच्चे?

पूजा भट्ट ने बच्चे नहीं होने पर कहा कि, मैं उस समय मां बनने के लिए तैयार नहीं थी. मुझे बच्चे बहुत पसन्द है, लेकिन उस समय मैं बच्चे नहीं चाहती थी. मैं किसी से कभी न मिलने का जोखिम लेकर झूठ नहीं बोल सकती, मैं झूठ नहीं बोल सकती. यह ठीक है लेकिन मैं झूठ नहीं बोल सकती.

अविनाश इस वजह से भड़के

वहीं, एक प्रोमो सामने आया है, जिसमें अविनाश, फलक नाज और पूजा भट्ट के पास अपना मुड़ा हुआ तौलिया लेकर आए, जिस पर कंघी और एक क्लिप थी. अविनाश ने उनसे पूछा कि क्या यह उनका है, लेकिन दोनों ने इनकार कर दिया. सबसे पहले, फलक ने कहा, “कंघी मेरी लगती है, हालांकि बाद में उसे देखकर कहा कि ये मेरी नहीं है. पूजा भट्ट ने अविनाश से पूछा कि ये आपको कहां मिली है, जिसके बाद उन्होंने कहा, “किसी ने मेरा तौलिया मोड़ा और ये सारी चीजें उस पर रख दीं और चला गया. मैंने सबसे पूछने की कोशिश की, लेकिन कोई जवाब नहीं दे रहा कि ये किसका है.”

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.